Monday, May 20, 2024
spot_img

Latest Posts

मुख्यमंत्री की दबंगों को चेतावनी

फोन पर व्यापारियों को धमकाने वालों दबंगईयों को किसी कीमत पर नहीं बख्शेंगे: मुख्यमंत्री
कड़े परिणाम भुगतने को तैयार रहें दबंगई: नायब सैनी
बहादुरगढ़ की सफल जनसभा में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी कांग्रेस पर जमकर बरसे
कांग्रेस को बताया राजस्थान में 4000 किसानों की हत्यारी पार्टी
मोदी सरकार व प्रदेश सरकार ने योजनाबद्ध तरीके से गरीबों को लाभ पहुंचाने का काम किया

बहादुरगढ़।
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी व्यापारियों को मिल रही धमकियों पर कड़ा संज्ञान लेते हुए चेतावनी दी है कि या तो दबंगई-दबंगई छोड़ दें या फिर कड़े परिणाम भुगतान के लिए तैयार रहें। पुलिस किसी भी सूरत में किसी भी दबंगई को नहीं बख्शेगी। उन्होंने व्यापारियों को आश्वासन दिया कि व्यापारियों की सुरक्षा में किसी प्रकार की कोई कोताही नहीं बरती जाएगी। वह यहां रोहतक लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार डॉक्टर अरविंद शर्मा के समर्थन में बहादुरगढ़ में आयोजित “विजय संकल्प रैली” को संबोधित कर रहे थे।
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कार्यकर्ताओं से प्रदेश की सभी लोकसभा सीटें व करनाल विधानसभा सीट बड़े अंतराल से जीतने का आह्वान करते हुए कहा कि हर घर जाकर लोगों को साधने का काम करें। ताकि भाजपा की बड़ी जीत सुनिश्चित हो सके। नायब सिंह सैनी ने कहा कांग्रेस की हालत ऐसी हो गई है कि उनके पास टिकट लेने वाला कोई नहीं है। कोई चुनाव लड़ना ही नहीं चाहता। इसलिए कांग्रेस अब तक प्रत्याशियों की घोषणा नहीं कर पाई है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 साल के दौरान सबका विकास किया है और योजनाबद्ध तरीके से गरीबों को लाभ पहुंचाने का काम किया है।
बहादुरगढ़ की सब्जी मंडी में भाजपा की विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए हरियाणा सीएम नायब सैनी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 55-60 साल में जो कांग्रेस देश में गरीबी कम नहीं कर पाई, वो अब कैसे एक झटके में गरीबी कम कर देगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी को अब बताना चाहिए कि अब उनके पास ऐसा कौन सा अलादीन का चिराग है जिसके सहारे वह एक झटके में गरीबी को खत्म करने का काम करेंगे। नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस के इस झूठ से लोगों को बचाना चाहिए। उनका कहना है कि कांग्रेस झूठ बोलकर लोगों को बरगलाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस 55 साल में गरीबी नहीं हटा पाई लेकिन, भाजपा ने अपने 10 सालों में गरीबों के लिए अनेक योजना बनाई जिनमें मुफ्त राशन, आयुष्मान कार्ड,उज्ज्वला योजना शामिल हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का इंफ्रास्ट्रक्चर मजबूत हुआ है। चारों तरफ हाईवे, ग्रीनफील्ड हाईवे, सुपर एक्सप्रेसवे बनाए गए हैं। बहादुरगढ़ में केएमपी और केजीपी के माध्यम से यातायात सुगम हुआ है और लोगों को काफी राहत मिली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर घर नल योजना के तहत स्वच्छ जल पहुंचाने का काम किया है। स्वामित्व योजना के तहत यहां के किराएदार लोगों को जमीन का मालिकाना हक दिया गया है।

मोदी सरकार ने किसानों को मजबूत किया
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि किसानों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मजबूत करने का काम किया है। 2 लाख करोड़ रुपए किसानों के खाते में सीधे दिए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री नायब सैनी ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा और राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा पर भी जमकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा के कार्यकाल में किसानों को दो रुपए के चेक मिलते थे। जबकि मनोहर सरकार ने करोड़ों रुपए किसानों को खराब फसल का मुआवजा दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसानों को लेकर किस प्रकार से ठगने का काम करती है, इस बात का उदाहरण यह है कि राजस्थान में 5 साल पहले चुनाव में कांग्रेस ने कर्ज माफी का नारा देकर वोट हड़पने का काम किया, लेकिन किसी का एक रुपया भी कर्ज माफ नहीं किया। जिससे हुआ यह है कि 16000 किसानों की जमीन कुर्क हो गई और 4000 से ज्यादा किसानों ने आत्महत्या कर ली। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार को बढ़ाने का काम कर रही है जबकि मोदी सरकार बनने के बाद विकास की गति बढ़ी है।

कांग्रेस का झूठा अब चलने वाला नहीं : धनखड़
भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस का अब कोई भी झूठ चलने वाला नहीं है,क्योंकि देश और प्रदेश की जनता ने देख लिया है कि किसान गरीब और मजदूर का हितैषी केवल नरेंद्र मोदी और भाजपा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में मंत्री के दरवाजे भी लोगों के लिए खुले नहीं होते थे, लेकिन आज मुख्यमंत्री का दरवाजा भी पूरे हरियाणा के लोगों के लिए खुला हुआ है।

2 लाख वोटों से जीता दो, केंद्र में मंत्री बनेंगे : जैन
लोकसभा प्रभारी राजीव जैन ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले चुनाव में बाप-बेटा यानी कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा दोनों हारे थे। इस बार फिर दीपेंद्र को हरा दो, कांग्रेस का हरियाणा में कोई नाम लेने वाला भी नहीं बचेगा। उन्होंने कहा कि रोहतक लोकसभा क्षेत्र के लोगों का इस बार जो मूड है, उस हिसाब से डॉक्टर अरविंद शर्मा 2 लाख से ज्यादा वोटों से चुनाव में जीत दर्ज करेंगे और केंद्र सरकार में मंत्री बनेंगे।

लोग भाजपा सरकार की नीतियों से खुश
भाजपा के जिला अध्यक्ष राजपाल जांगड़ा ने कहा कि हरियाणा में बिना खर्ची और बिना पर्ची नौकरियां मिलने से लोगों में काफी खुशी का माहौल है। उन्होंने कहा कि आज लोग भाजपा सरकार की नीतियों में विश्वास करते हैं। जिस प्रकार से भाजपा ने बिना किसी भेदभाव के विकास का कार्य किया है उससे हरियाणा में सभी लोकसभा सीटों पर भाजपा की जीत तय है।

1300 करोड रुपए से हुआ बहादुरगढ़ का विकास : नरेश कौशिक
पूर्व विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि बहादुरगढ़ में 1300 करोड रुपए की लागत से विकास कार्य हुए हैं,जिनमें नया बस अड्डा शामिल है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है क्योंकि कांग्रेस के पास न तो नेता है, न नीति है और न ही कांग्रेस की नीयत है।

सांसद ने गिनवाए प्रधानमंत्री के काम
रोहतक लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार डॉ अरविंद शर्मा ने केंद्र सरकार के कामों की प्रशंसा करते हुए कहा कि धारा 370 को खत्म करना, राम मंदिर का निर्माण, महिला आरक्षण, सड़क-रेल और एयर कनेक्टिविटी कुछ ऐसे कार्य हैं, जिससे लोगों में भाजपा के प्रति विश्वास और बढ़ा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जिस प्रकार सरकार ने बिना खर्ची, बिना पर्ची नौकरी देने का काम किया है ऐसा काम पहले कोई भी सरकार नहीं कर पाई।

यह रहे मौजूद
इस अवसर पर डॉक्टर अरविंद शर्मा की धर्मपत्नी डॉ रीता शर्मा, नगर परिषद अध्यक्ष सरोज राठी, जिला परिषद अध्यक्ष कप्तान गिरधर, जिला प्रभारी भूपेंद्र कैप्टन, मीना राठी, वीरेंद्र दलाल, जसवीर सैनी, संजीव सैनी, नगर पार्षद अशोक शर्मा मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.