Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

Lok Sabha Election 2024: ‘पश्चिम की हवा ने सब पलट दिया’, मरेठ में अखिलेश यादव का बीजेपी पर हमला

Akhilesh Yadav Meerut Rally: सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि “यहां के किसान, नौजवान अगर निकलना चाहते थे धरने के लिए उनके ट्रैक्टरों को पकड़ लेती थी पुलिस. आज भी किसान एमएसपी की मांग कर रहा है.

UP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मेरठ लोकसभा से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी सुनीता वर्मा के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि ये पश्चिम की हवा ने सब पलट दिया है. मेरठ की धरती क्रांतिकारियों की धरती रही है, आजादी में इस धरती की भूमिका रही है. जो धरती आजादी दिलाती रही है, वो बीजेपी से आजादी दिलाएगी.

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि “यहां के किसान, नौजवान अगर निकलना चाहते थे धरने के लिए उनके ट्रैक्टरों को पकड़ लेती थी पुलिस. आज भी किसान मांग कर रहा एमएसपी की लेकिन ये बीजेपी किसानों की मांग सुन नहीं रही है.जिस सरकार ने किसान को धोखा दिया हो, नौजवान को धोखा दिया वो सरकार बचेगी कैसे? इस सरकार में कोई भी परीक्षा नहीं हुई है, 10 परीक्षाओं के पेपर लीक हुए हैं.”

इसके साथ ही चुनावी मंच से अखिलेश यादव ने कहा “बताओ मेरठ में कोई नया कारखाना या आसपास जमीन देकर के कोई नया कारखाना खुला हो तो बता दो? ये गारंटी लेकर आए हैं, हमें आपको धोखा देने आए हैं. माफिया और भ्रष्टाचारियों की सबसे बड़ी गोदाम कोई बनी है तो वो भारतीय जनता पार्टी है. भारतीय जनता पार्टी के गोदाम में देश के सब भ्रष्टाचारी हैं, उत्तर प्रदेश के जितने माफिया और भ्रष्टाचारी हैं वो सब वहीं पहुंच गए हैं.”

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा “सबसे ज्यादा दलितों पर झूठे मुकदमे किसी ने लगाए तो भारतीय जनता पार्टी ने लगाए हैं. यह अन्याय कभी समाजवादी लोग स्वीकर नहीं कर सकते हैं. PDA की लड़ाई बड़ी हो गई है, जिससे ये बीजेपी वाले लोग घबराए हुए है. ये जो परिवार- परिवार वाली बात कर रहे हैं, हमारे आपके PDA परिवार का मुकाबला नहीं कर सकते हैं क्योंकि PDA परिवार सबसे बड़ा परिवार है. इसमें पिछड़े ,दलित , अल्पसंख्यक तो हैं ही आधी आबादी और पीड़ित, दु:खी अगड़े भी हैं.”

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.