Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Bigg Boss OTT 3: सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की घटना के बाद कैंसिल हुआ BB OTT 3 ? मेकर्स ने डिलीट की अनाउंसमेंट पोस्ट

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन इस बीच शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. खबर के मुताबिक शो का ये सीजन कैंसिल हो गया है.

Bigg Boss OTT 3: सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो को लेकर पिछले कुछ महीनों से लगातार अपडेट सामने आ रही हैं. अब तक शो के लिए कई कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ चुके हैं. मेकर्स ने भी एक पोस्ट शेयर कर बिग बॉस ओटीटी के अगले सीजन का ऐलान कर दिया था. लेकिन अब मेकर्स ने अपने पोस्ट को हटा दिया है, जिसके बाद लग रहा है कि शो को पोस्टपोन कर दिया गया है

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ हुआ कैंसिल?
बिग बॉस के फैन पेज द खबरी ने एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उसने बताया है कि मेकर्स ने पहले तो बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर पोस्ट किया था, लेकिन अब ऐसा कोई पोस्ट दिख नहीं रहा है. ऐसे में लगा रहा है कि मेकर्स का अभी बिग बॉस ओटीटी 3 लाने को कोई प्लान नहीं है.

मेकर्स ने क्यों डिलीट की पोस्ट?
मेकर्स ने ये कदम उस वक्त उठाया है जब सलमान खान खुद खबरों में बने हुए हैं. सलमान खान के घर के बाहर रविवार को फायरिंग हुई है, जिसके बाद भाईजान की सुरक्षा को और बढ़ा दिया गया है. ऐसे में मेकर्स का बिग बॉस ओटीटी 3 को कैंसिल करना उसी ओर इशारा कर रहा है. हालांकि अभी तक इसको लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है कि शो कैंसिल हो गया है. लेकिन फैंस को अभी बिग बॉस ओटीटी 3 का लंबा इंतजार करना पड़ सकता है.

दूसरे सीजन से सलमान खान ने संभाली थी होस्ट की गद्दी
बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के अब तक 2 सीजन आ चुके हैं. पहले सीजन को कऱण जौहर ने होस्ट किया था. उस सीजन की विनर दिव्या अग्रवाल बनी थी. वहीं दूसरा सीजन काफी पॉपुलर हुआ था. दूसरे सीजन को सलमान खान ने ही होस्ट किया था. बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर का खिताब यूट्यूबर एल्विश यादव ने अपने नाम किया था. वहीं अब इसका तीसरा सीजन भी भाईजान ही होस्ट करेंगे लेकिन शो कब आता है इसका इंतजार करना होगा.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.