Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

प्रियंका चोपड़ा को याद आए पुराने दिन! देसी गर्ल ने थ्रोबैक फोटोज की शेयर, फैंस बोले- ‘बॉलीवुड की रानी’

Priyanka Chopra: हाल ही में प्रियंका चोपड़ा को अपने पुराने दिन याद आए हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर किए हैं. एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं.

Priyanka Chopra Photos: बॉलीवुड में सिर्फ एक ही एक्ट्रेस देसी गर्ल के नाम से मशहूर हैं वो हैं प्रियंका चोपड़ा. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक प्रियंका चोपड़ा अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकी हैं. अपने फिल्मी करियर में एक्ट्रेस ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, उन फिल्मों के किरदार आज भी काफी पॉपुलर हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा को अपने पुराने दिन याद आए हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर किए हैं.

प्रियंका चोपड़ा को याद आए पुराने दिन

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने न केवल बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी काबिलियत साबित की है. प्रियंका इस समय फ्रांस में अपनी अगली फिल्म ‘हेड्स ऑफ स्टेट’ की शूटिंग कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर सेट से कई फोटोज भी शेयर किए थे. अब अभिनेत्री ने पुरानी यादों की सैर की है और अपने मिस वर्ल्ड 2000 पेजेंट से एक तस्वीर पोस्ट की है.

देसी गर्ल ने थ्रोबैक फोटोज की शेयर

पोस्ट को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, ‘ये जर्नी कैसे शुरू हुई और कैसी चल रही है. साल 2000 में हैवी साड़ी और दो बॉबी पिन की मदद से मैंने अपने मिस वर्ल्ड के ताज को संभाला था. उस समय मेरा कॉन्फिडेंस धीरे-धीरे कम हो रहा था. लेकिन मैंने अपनी साड़ी में लगे कुछ पिन की तरह ही अपने कॉन्फिडेंस को भी संभालकर रखा था.’

फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

देसी गर्ल की इस पोस्ट पर फैंस भी खूब प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘क्वीन’, वहीं दूसरे यूजर ने कहा- ‘बॉलीवुड की क्वीन’, वहीं एक यूजर ने कमेंट किया, ‘लगता है उम्र भूल गई है’.

बता दें कि 30 नवंबर साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था. प्रियंका चोपड़ा ने महज 17 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड पेजेंट का खिताब जीतकर इतिहास रचा था. प्रियंका की इस उपलब्धि ने देश का नाम भी रोशन किया था.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.