Monday, May 20, 2024
spot_img

Latest Posts

SRH vs PBKS: हैदराबाद की जीत के बाद खुशी से गदगद हुए कप्तान, मैच के बाद सीक्रेट प्लान का किया पर्दाफाश

Pat Cummins: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत के बाद काफी खुश दिखाई दिए. उन्होंने मैच के बाद अपने प्लान का भी खुलासा किया.

Pat Cummins Reaction: सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2024 के मैच नंबर 23 में पंजाब किंग्स को 2 रनों से शिकस्त दी. यह हैदराबाद के लिए बेहद करीबी जीत रही. टीम को आखिरी ओवर में 29 रन डिफेंड करने थे, जिसमें उन्होंने 26 रन लुटा दिए थे. लेकिन आखिर में जीत उन्हीं की हुई. इस जीत से कप्तान पैट कमिंस काफी खुश दिख रहे हैं और मैच के बाद उन्होंने अपने सीक्रेट प्लान का भी पर्दाफाश कर दिया है. 

कमिंस मे बताया कि हम 180 रन बोर्ड पर लगाकर खुश थे. हैदराबाद के कप्तान ने कहा कि शायद 150 या 160 बनाकर आप 10 में से 9 मैच हार ही जाएंगे. मैच के बाद बात करते हुए कमिंस ने कहा, “क्रिकेट का क्या ही मैच था, उन्होंने शुरुआत में शानदार बॉलिंग की, हमने 180 तक पहुंचकर अच्छा किया, डिफेंड करने के लिए अच्छा किया लेकिन काफी करीब आ गए थे. इम्पैक्ट प्लेयर की खूबसूरती यही है कि आपको लगता है कि आपकी बल्लेबाज़ी में गहराई है. खेल को आगे बढ़ाने के लिए पॉजिटिव रहने की कोशिश की. शुरुआत में मुश्किल था, उन्होंने नई गेंद के साथ शानदार बॉलिंग कराई.”

कमिंस ने आगे कहा, “आपको आक्रामक होना होगा. 150 या 160 के साथ आप शायद 10 में 9 मैच हार जाएं. हमें पता था कि नई गेंद अहम होगी. 180 रन बनाकर हम खुश थे. शायद परिस्थितियों ने नहीं सोचा होगा कि मैं खेल में आकर ऐसा करने जा रहा हूं. हमने देखा था कि नई गेंद के साथ क्या हुआ. भुवी और मैंने शुरुआत की और कुछ विकेट लेने की कोशिश की. खूबसूरती यह है कि हमारे पास कई बाएं हाथ, दाएं हाथ के खिलाड़ी हैं, इसलिए आप बस कोशिश करें और उन्हें सफलता का मौका दें.”

फिर हैदराबाद के कप्तान ने नितीश रेड्डी की पारी पर बात करते हुए कहा, “वह शानदार और गज़ब था, पिछले ही हफ्ते डेब्यू किया. इस हफ्ते टॉप ऑर्डर में सीधा पहुंचा. वह फील्ड में शानदार था. तीन ओवर बॉलिंग की. हमें 180 तक पहुंचाने में उनका अहम योगदान था.”

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.