Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Guna Road Accident: गुना में सड़क किनारे खड़े BJP नेता समेत तीन लोगों को कार ने रौंदा, दो की मौत

Guna Road Accident News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हादसे की जानकारी मिलते ही मंगलवार रात अस्पताल पहुंचे. सिंधिया का बुधवार को गुना और बमोरी में कई कार्यक्रम थे, जो निरस्त कर दिए गए हैं.

MP Road Accident: मध्य प्रदेश के गुना में मंगलवार (9 अप्रैल) की रात दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. यहां पायलट की ट्रेनिंग लेने आए दो युवकों ने कार से बीजेपी पदाधिकारी, सरपंच पति और सरपंच संघ अध्यक्ष को टक्कर मार दी. इस हादसे में बीजेपी पदाधिकारी और सरपंच पति की मौत हो गई, जबकि सरपंच संघ अध्यक्ष गंभीर रूप से घायल हैं. हादसे के बाद गुना संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज (10 अप्रैल) के सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए हैं.

जानकारी के अनुसार बीजेपी जिला मंत्री आनंद रघुवंशी, मोहनपुर की सरपंच के पति कमलेश यादव और सरपंच संघ के अध्यक्ष मनोज धाकड़ बीती रात 11.45 बजे गुना की न्यू सिटी कालोनी के बाहर सड़क किनारे खड़े होकर बात कर रहे थे. इतने में अंबेडकर चौराहे की तरफ से जा रही तेज रफ्तार कार ने तीनों को चपेट में ले लिया. इस घटना में कमलेश यादव की मौके पर ही मौत गई. जबकि आनंद को भोपाल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया. जबकि मनोज को इंदौर रेफर किया गया है.

पायलट की ट्रेनिंग ले रहे आरोपी
बताया जा रहा है कार ड्राइवर और उसके साथी नशे में थे. दोनों युवक नाऐडा और हैदराबाद के रहने वाले हैं. दोनों यहां शिव अकादमी में पायलट की ट्रेनिंग ले रहे थे. कार चालक ने स्कूटी में इतनी तेजी से टक्कर मारी कि स्कूटी बुरी तरह से चिपक गई. वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया रात में ही अस्पताल पहुंचे. सिंधिया का आज बुधवार को गुना और बमोरी में कई कार्यक्रम था, जिसके लिए वह मंगलवार की देर रात को ही गुना पहुंचे थे. इस हादसे के बाद केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.