Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

BJP Candidates List: किरण खेर, रीता बहुगुणा का टिकट कटा, आसनसोल से अहलुवालिया उम्मीदवार, बीजेपी की एक और लिस्ट जारी

बीजेपी की लिस्ट में यूपी की 7 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान किया गया है. चंडीगढ़ और पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट पर उम्मीदवारों का ऐलान किया गया है. आसनसोल से बीजेपी ने एस एस अहलुवालिया को टिकट दिया.

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी ने लोकसभा उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी कर दी. इस लिस्ट में 9 नाम हैं. बीजेपी की लिस्ट में यूपी की 7 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान किया गया है. चंडीगढ़ से किरण खेर का टिकट काटकर पार्टी ने संजय टंडन को उम्मीदवार बनाया है. इसके अलावा रीता बहुगुणा जोशी का टिकट काट कर इलाहाबाद सीट से नीरज त्रिपाठी को उम्मीदवार बनाया गया है.

  • चंडीगढ़ से संजय टंडन को टिकट दिया गया है. इस सीट से दो बार की सांसद किरण खेर का टिकट काटा गया है. किरण खेर 2014 और 2019 में दो बार लोकसभा चुनाव जीतीं.
  • यूपी की मैनपुरी सीट से जयवीर सिंह ठाकुर, कौशाम्बी से विनोद सोनकर, फूलपुर से प्रवीण पटेल, इलाहाबाद से नीरज त्रिपाठी, बलिया से नीरज शेखर, मछलीनगर से बीपी सरोज, और गाजीपुर सीट से पारस नाथ राय को टिकट दिया गया है. इलाहाबाद से रीता बहुगुणा जोशी सांसद थीं. इलाहाबाद से उम्मीदवार नीरज त्रिपाठी पूर्व राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी के बेटे हैं.
  • इसके अलावा पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से एस एस अहलुवालिया को टिकट दिया है. इस सीट से बीजेपी ने पहले भोजपुरी स्टार पवन सिंह को उम्मीदवार बनाया था. लेकिन बाद में उन्होंने टिकट लौटा दिया था. इस सीट से टीएमसी ने अभिनेत्रा शत्रुघ्न सिन्हा को उम्मीदवार बनाया है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.