Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Lok Sabha Elections: ‘बिहार में अपने बेटे और दामाद के लिए वोट मांग रहे प्रधानमंत्री’, मनेर में PM पर बरसीं मीसा

Lok Sabha Elections: आरजेडी की राज्यसभा सांसद और लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती पाटलिपुत्र से आरजेडी प्रत्याशी हैं. लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं और पूरे दमखम के साथ चुनाव प्रचार में उतर गयी हैं.

Lok Sabha Elections 2024: पटना के मनेर में रविवार (7अप्रैल) को मीसा भारती ( Misa Bharti) चुनावी कैंपेनिंग के लिए निकली थीं. इस दौरान उनके समर्थकों की भारी भीड़ थी. रास्ते में ढोल बाजे और फूल मालाओं के साथ कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. हमारे एबीपी संवाददाता ने उनसे विस्तार से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने मौजूदा केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. मीसा ने कहा कि पीएम मोदी एनडीए के परिवारवाद पर चुप क्यों हैं?

‘मैं तो RJD की बेटी हूं’-मीसा

मिसा ने कहा कि-“चार जुलाई को पीएम मोदी ने जमुई में चिराग के जीजा और एलजेपीआर प्रत्याशी अरुण भारती के लिए जनसभा की थी. अपने दामाद के लिए वोट मांगने पीएम जमुई गये थे. आज नवादा में पीएम बीजेपी प्रत्याशी विवेक ठाकुर के लिए जनसभा कर रहे हैं. आज पीएम मोदी नवादा में अपने और बीजेपी के बेटे के लिये वोट मांगेंगे. वह वैसे डॉ सीपी ठाकुर के बेटे हैं. यह सब परिवारवाद नहीं है क्या? पीएम के कथनी और करनी में फर्क है. मैं तो RJD की बेटी हूं”

मीसा भारती ने आगे कहा कि पिछले 10 साल में PM मोदी ने जनता को ठगने का काम किया है. उनको आज अपने भाषण में यह बताना चाहिए कि हर साल दो करोड़ रोजगार देने का वादा पूरा क्यों नहीं हुआ? महंगाई कम क्यों नहीं हुई? बिहार में वह कल कारखाने कब लगवाएंगे? यही सब हमलोगों का चुनावी मुद्दा हैं.

जनता के मुद्दों पर चुनाव लड़ने की कही बात

वहीं मीसा ने ये भी कहा कि हम लोगों को जनता के मुद्दों पर चुनाव लड़ना है, लेकिन भाजपा यह नहीं कर रही है. बिहार में मेरे माता पिता के शासनकाल में पांच-पांच यूनिवर्सिटी खुली, लेकिन पीएम मोदी एक भी यूनिवर्सिटी बिहार में नहीं खोल पाए. बिहार में इंडिया गठबंधन बहुत मजबूत स्थिति में है. वीआइपी प्रमुख मुकेश सहनी भी आ गए हैं. हम लोग मुद्दों पर चुनाव लड़ रहे हैं.

रामकृपाल यादव पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि पाटलिपुत्र से भाजपा के प्रत्याशी हैं रामकृपाल यादव. मेरे विरोध में खड़े हैं. उनसे पूछना चाहती हूं कि 2014, 2019 में आप जीते. जनता ने दो बार मौका दिया. बतौर सांसद एक भी काम विकास का किये हैं तो वह बताएं. संसद में बिहार के लिए रामकृपाल कभी मुंह नहीं खोलते. यहां के मुद्दे उठाए नहीं हैं. वह ना ही कभी पीएम से आग्रह किए कि बिहार में उद्योग धंधे लगवा दिजीए. पाटलिपुत्र की जनता मूड बना चुकी है. इस बार वो हम को जिताएगी.

महागठबंधन सरकार के कामों को गिनाया

मीसा ने किसानों की भी बात की और कहा कि किसानों की आय हम लोग दोगुनी करेंगे. 30 लाख सरकारी नौकरी दी जाएगी देश में. 17 महीने में महागठबंधन की सरकार में तेजस्वी ने पांच लाख सरकारी नौकरियां दी. हम लोग काम करके दिखा रहे हैं. इसका लाभ लोकसभा चुनाव में हम लोगों को मिलेगा. बता दें कि 2014 और 2019 में मीसा भारती पाटलिपुत्र से चुनाव रामकृपाल के खिलाफ लड़ी थीं लेकिन हार गयी थीं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.