Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Jind: युवक को पीट-पीटकर कुएं में फेंका, पांच दिन तक तड़पता रहा, खेत मालिक ने आवाज सुनी तो निकाला बाहर

पुलिस ने सूचना मिलने पर व्यक्ति को कुएं से निकालकर परिजनों को सूचना दी और नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां घायल का उपचार चल रहा है। इस मामले में 31 मार्च को सदर थाना पुलिस ने गुमशुदगी का केस दर्ज कर तलाश शुरू की थी।

जींद के लखमीरवाला गांव से 31 मार्च को रधाना गांव में शादी समारोह में गए राजेश के लापता होने पर पुलिस ने गुमशुदगी का केस दर्ज किया था। घटना के पांच दिन बाद राजेश को शुक्रवार को घायल अवस्था में पांडू पिंडारा से लखमीरवाला गांव की ओर जाने वाले रास्ते पर खेतों में बने एक कुएं से गंभीर हालत में बरामद किया गया। इसके बाद उसे नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
घायल राजेश के परिजनों ने बताया कि वह 31 मार्च को रधाना गांव में आयोजित शादी समारोह में कामकाज निपटाकर वापस अपने घर आ रहा था। जब वह रात को लगभग 10:30 बजे पांडू पिंडारा गांव से लखमीरवाला गांव की ओर जा रहा था तो उनके गांव का ही निर्जन व एक अन्य युवक मिला।

उन्होंने रास्ता रोककर उस पर लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। इसके बाद वह उसे खेतों में ले गए, जहां पर एक ट्यूबवेल के गहरे कुएं में फेंक दिया। घटना के पांच दिन तक वह कुएं में ही तड़पता रहा। शुक्रवार को उसकी आवाज खेत मालिक को सुनाई दी तो उसने पुलिस को सूचना दी।

घायल को कुएं से निकालकर नागरिक अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। फिलहाल परिजन जिन लोगों पर आरोप लगा रहे हैं, उनसे पूछताछ की जाएगी, लेकिन घायल राजेश अभी तक बयान दर्ज करवाने की हालत में नहीं है। घायल के बयान दर्ज करने के बाद ही मामले में आगामी कार्रवाई की जाएगी। – एसआई सत्यनारायण, सदर थाना प्रभारी, जींद

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.