Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

RR vs RCB: ऐसी हो सकती है राजस्थान और बेंगलुरु की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रिडिक्शन

IPL 2024 RR vs RCB: आईपीएल 2024 का मैच नंबर 19 राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच जयपुर के सवाई मानिसंह स्टेडियम में खेला जाएगा.

IPL 2024 RCB vs RR: आईपीएल 2024 में आज (06 अप्रैल) 19वें मुकाबले के लिए राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीमें आमने-सामने होंगी. दोनों के बीच यह मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा. राजस्थान ने इस सीज़न अब तक तीन मैच खेले और उन्होंने तीनों में ही जीत दर्ज की है, जबकि बेंगलुरु ने 4 मैच खेल लिए हैं और उन्हें सिर्फ 1 जीत ही नसीब हुई है. ऐसे में दोनों के बीच यह भिड़ंत काफी दिलचस्प हो सकती है. तो आइए जानते हैं इस मैच के लिए पिच रिपोर्ट, दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन और प्रिडिक्शन क्या होगी. 

पहले आपको बता दें कि पिछली बार दोनों टीमें सवाई मानसिंह स्टेडियम में 2023 के आईपीएल में आमने-सामने आई थीं, जिसमें बेंगलुरु ने राजस्थान को सिर्फ 59 रनों पर ऑलआउट कर 112 रनों से जीत दर्ज की थी. 

पिच रिपोर्ट

जयपुर का सवाई मानसिंह स्टेडियम बल्लेबाज़ी के लिए अनुकूल पिच ऑफर करता है. टी20 क्रिकेट में यहां बैटर्स का बोलबाला होता है. हालांकि गेंदबाज़ों को भी यहां थोड़ी-बहुत मदद मिल सतकी है, लेकिन बल्लेबाज़ हावी रहते हैं. राजस्थान ने यहां इस सीज़न अब तक दो मुकाबले खेल लिए हैं, जिसमें उन्होंने जीत दर्ज की है. दोनों ही हाई स्कोरिंग मुकाबले रहे हैं. ऐसे में आज भी बेंगलुरु और राजस्थान के बीच हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है. 

मैच प्रीडिक्शन

इस सीज़न अब तक राजस्थान की टीम बेहद ही शानदार लय में दिखी और दूसरी तरफ बेंगलुरु खस्ता हाल में नज़र आ रही है. ऐसे में हमारा प्रिडिक्शन मीटर यही कहता है कि आज राजस्थान जीत की प्रबल दावेदार रहेगी. अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस मैच से आरसीबी वापसी कर पाती है या नहीं. 

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

जोस बटलर, यशस्वी जयसवाल, संजू सैमसन (कप्तान/विकेटकीपर), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिम्रोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, नंद्रे बर्गर, अवेश खान, ट्रेंट बोल्ट. 

इम्पैक्ट प्लेयर- शुभम दुबे.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की संभावित प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन, अनुज रावत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, मयंक डागर, रीस टॉपले, मोहम्मद सिराज, यश दयाल.
 
इम्पैक्ट प्लेयर- महिपाल लोमरोर. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.