Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

The Family Star Box Office Collection Day 1: ‘द फैमिली स्टार’ को मिले शानदार रिव्यू, जानें फर्स्ट डे कितना कमाएगी फिल्म

The Family Star Box Office Day 1: विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘फैमिली स्टार’ आज 5 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. इस फिल्म को शानदार रिव्यूज मिले हैं.

The Family Star Box Office Day 1: विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर स्टारर रॉम-कॉम फिल्म ‘फैमिली स्टार’ पिछले लंबे समय से चर्चा में बनी हुई थी. इस रोमांटिक फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ट्रेलर लॉन्‍च के बाद से ही विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड थे. वहीं आज 5 अप्रैल को फाइनली ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं. दर्शकों को भी विजय और मृणाल की मूवी पसंद आ रही है. ऐसे में आइए जानते हैं कि फिल्म अपने ओपनिंग डे पर कितने करोड़ का बिजनेस कर सकती है…

जानें फर्स्ट डे कितना कमाएगी फिल्म
परशुराम पेटला के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को ऑडियंस की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. जिस तरह से लोगद विजय की मूवी को लोग प्यार दे रहे हैं, उस हिसाब से फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिल सकती है. इन सबके बीच अब फिल्म की पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं.

सैकनिल्क के मुताबिक ‘फैमिली स्टार’ अपने ओपनिंग डे पर 9 बजे शाम तक 4.22 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. कल सुबह तक फाइनल आंकड़े सामने आएंगे.

रश्मिका मंदाना भी आएंगी नजर
बता दें कि फिल्म में मेकर्स ने फैंस के लिए एक खास सरप्राइज रखा है. ‘फैमिली स्टार’ में विजय देवरकोंडा की कथित गर्लफ्रेंड रश्मिका मंदाना का भी एक स्पेशल रोल है. ऐसे में फैंस इस फिल्म को देखने जरूर जाएंगे. वहीं सेंसर बोर्ड की तरफ से फिल्म को यू/अ सर्टिफिकेट मिला है.

इन भाषाओं में रिलीज हुई है फिल्म
रोमांस, ड्रामा, एक्शन और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में विजय और मृणाल के बीच प्यारी सी नोंक-झोंक फैंस को खूब पसंद आ रही है. फिल्म में विजय और मृणाल के अलावा जगपति बाबू, अच्युत कुमार, अभिनय, वासुकी, रोहिणी हट्टंगडी और रवि बाबू, दिव्यांश कौशिक, अजय घोष और कई कलाकार अहम भूमिकाओं में हैं. बता दें कि फिल्म के लिए हीं गोपी सुंदर ने तैयार किया है. वहीं विजय की ये फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी तीन भाषाओं में रिलीज हई है.

बता दें कि साल 2022 में विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ आई थी, जिसमें उनके अपोजिट अनन्या पांडे नजर आईं थी. उनकी ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी. फिल्म को काफी निगेटिव रिव्यू मिले थे. ऐसे में विजय को ‘फैमिली स्टार’ से काफी उम्मीदें हैं. अब ये देखना रोमांचक होगी कि उनकी ये फिल्म फैंस की उम्मीदों पर कितनी खरी उतर पाती है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.