Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

TBMAUJ OTT Release: थिएटर्स के बाद अब ओटीटी पर दस्तक देगी ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’, जानें-कब और कहां देखें शाहिद-कृति की फिल्म

TBMAUJ OTT Release: शाहिद और कृति की रोम-कोम फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को अब ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है. चलिए जानते हैं कि इस फिल्म को कब और कहां देख सकेंगे?

Teri Baaton Main Aisa Uljha Jiya OTT Release : बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ कुछ दिन पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला. फिल्म की कहानी कुछ हटके थी जिसे काफी पसंद किया गया. शाहिद और कृति की इस रॉम-कॉम फिल्म को अब ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है. चलिए जानते हैं कि इस फिल्म को कब और कहां देख सकेंगे?

थिएटर्स के बाद अब ओटीटी पर दस्तक देगी शाहिद-कृति की फिल्म
शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म की यूनिक लव स्टोरी ने दर्शकों का दिल जीता. फिल्म ने काफी बढ़िया कमाई की थी. फिल्म के साथ ही शाहिद-कृति की केमिस्ट्री और फिल्म के गानों को भी काफी ज्यादा पसंद किया गया. अब अगर किसी से ये फिल्म थिएटर्स में मिस हो गई है तो उनके लिए इसे ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है.

प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’
फिल्म अपने रिलीज के 2 महीने बाद ओटीटी पर दस्तक देने वाली है. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. प्राइम वीडियो ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर इसका ऐलान किया है. फिल्म को प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया गया है. अब जब मन चाहे इसे घर बैठे देख सकते हैं. फिल्म 4 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो गई है.

क्या है फिल्म की कहानी?
फिल्म की कहानी की बात करें तो, इसमें कृति सेनन ने एक रोबोट का किरदार निभाया है. फिल्म में शाहिद को कृति से प्यार हो जाता है. ये एक रोबोट और इंसान की लव स्टोरी है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला. इस फिल्म में शाहिद-कृति के अलावा डिंपल कपाड़िया, धर्मेंद्र जैसे स्टार्स नजर आए हैं.

शाहिद-कृति का वर्कफ्रंट
इस फिल्म के बाद कृति सेनन की एक और फिल्म ‘क्रू’ रिलीज हुई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं. वहीं शाहिद की बात करें को एक्टर इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म देवा की शूटिंग में बिजी है. ये फिल्म भी इसी साल अंत तक रिलीज हो सकती है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.