Saturday, September 21, 2024
spot_img

Latest Posts

T20 World Cup 2024: PCB ने शाहीन अफरीदी के साथ किया धोखा? कप्तानी के मामले पर फिर से बवाल

Shaheen Shah Afridi: पाकिस्तान क्रिकेट टीम में अब एक बार फिर कप्तानी को लेकर बवाल मच गया है. बाबर के बाद अब शाहीन अफरीदी भी कप्तानी छोड़ना चाह रहे हैं.

Shaheen Shah Afridi Captaincy: पाकिस्तान क्रिकेट टीम में एक बार फिर बवाल मच गया. अब टीम के टी20 कप्तान शाहीन शाह अफरीदी कप्तानी छोड़ने का विचार कर रहे हैं. दरअसल शाहीन इस बात से नाराज़ हैं कि उन्हें पाकिस्तान क्रिकेट और बतौर टी20 कप्तान अपने फ्यूचर से जुड़ी चर्चा में शामिल नहीं किया गया. शाहीन के करीबी सूत्र ने बताया कि वह इस बात खफा है कि न तो पीसीबी चेयरमैन मोहसिन नकवी और न ही नेशनल सिलेक्टर्स ने उसने उनके फ्यूचर के बारे में बात नहीं की.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सूत्र ने कहा, “शाहीन का उदास होना ठीक है क्योंकि नेशनल टी20 कप्तान होने के नाते उन्हें उम्मीद थी कि अगर बोर्ड और सिलेक्टर्स उन्हें हटाना चाहते हैं तो उसके पीछे की वजह के बारे में उन्हें सूचित करने और सभी चीज़ों के बारे में जानकारी देने की शालीनता होगी.”

सूत्र ने आगे कहा, “शाहीन का मानना है कि अगर बोर्ड उन्हें हटाना चाहता है तो उन्हें अब तक इसकी जानकारी दे देनी चाहिए क्योंकि वह खुद भी पद छोड़ने की इच्छा कर रहे हैं. अब उन्हें करीबी लोगों ने सलाह दी कि वह ऐसा करें और बोर्ड के भ्रम और अव्यवस्थाओं से दूर हो जाएं.” बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए हुई चर्चा में पीसीबी चीफ ने सिलेक्टर्स के साथ बाबर आज़म को भी शामिल किया था.

बाबर के बाद शाहीन बने थे कप्तान

बता दें कि भारत की सरज़मीं पर खेले गए वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान ने बाबर आज़म की कप्तानी में बेहद ही खराब प्रदर्शन किया था, जिसके बाद बाबर ने तीनों फॉर्मेट की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था. बाबर के बाद शाहीन अफरीदी को टी20 का और शान मसूद को टेस्ट का कप्तान बनाया गया था. शाहीन को पीएसएल में मिली उपलब्धियों को देखते हुए टी20 की कमान सौंपी गई थी, लेकिन वह इंटरनेशनल क्रिकेट में उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.