Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

RCB vs KKR: होम टीम की जीत का सिलसिला टूटा, घर पर हारी बेंगलुरु, कोलकाता ने बुरी तरह रौंदा

IPL 2024, RCB vs KKR: आरसीबी से मिले 183 के लक्ष्य को केकेआर ने 16.5 ओवर में ही हासिल कर लिया. केकेआर के लिए वेंकटेश अय्यर ने 50 और सुनील नरेन ने 47 रनों की पारी खेली.

आईपीएल 2024 के 10वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेट से हरा दिया है. आरसीबी ने पहले खेलते के बाद विराट कोहली की नाबाद 83 रनों की पारी की बदौलत 20 ओवर में 182 रन बनाए थे. इसके जवाब में केकेआर ने 16.5 ओवर में ही 3 विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य का पीछा कर लिया. केकेआर के लिए फिल साल्ट ने 20 गेंद में 30, सुनील नरेन ने 22 गेंद में 47, वेंकटेश अय्यर ने 30 गेंद में 50 और श्रेयस अय्यर ने 24 गेंद में नाबाद 39 रनों की पारी खेली. इसके साथ ही होम टीम की जीत का सिलसिला भी टूट गया है. वहीं केकेआर ने भी बेंगलुरु में अपने दमदार रिकॉर्ड को कायम रखा. 

Shreyas Iyer Reaction: कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हरा दिया. फाफ डु प्लेसी की टीम को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. दरअसल, केकेआर ने आरसीबी को 19 गेंद बाकी रहते हरा दिया. बहरहाल, कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने जीत के बात अपनी बात रखी. श्रेयस अय्यर ने कहा कि हमने यहां आने के बाद 2 प्रैक्टिस सेशन किया, इसके अलावा हमारी टीम पिछले मैच से शानदार लय में है. यहां प्रैक्टिस सेशन के बाद हमारा आत्मविश्वास पहले से बढ़ गया.

‘आंद्रे रसेल ने विकेट को बेहतर पहचाना, जब वह गेंदबाजी करने आए तो…’

श्रेयस अय्यर ने कहा कि आंद्रे रसेल ने विकेट को बेहतर पहचाना, जब वह गेंदबाजी करने आए तो उन्होंने जल्दी ही समझ लिया कि पिच पर गेंदबाजों के लिए बिल्कुल मदद नहीं है. इसके बाद उन्होंने हालात के मुताबिक खुद को ढ़ाला और स्लोअर गेंद का बेहतर इस्तेमाल किया. जिस तरह हमने हालात के मुताबिक ढ़ाला वह शानदार था. सुनील नरेन ओपनर के तौर पर उतरे, वह जानते थे कि उनका काम क्या है… सुनील नरेन ने टीम को शानदार शुरूआत दी. इस पर बल्लेबाजी करना मजेदार था.

‘पिच पर एक छोड़ से बल्लेबाजी करना आसान था, लेकिन दूसरे छोड़ से…’

हालांकि, श्रेयस अय्यर का मानना है कि पिच पर एक छोड़ से बल्लेबाजी करना आसान था, लेकिन दूसरे छोड़ से दोहरी उछाल थी, लिहाजा बल्लेबाजी चुनौतीपूर्ण थी. इसके अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान ने कहा कि पिलहाल मैं बहुत ज्यादा उम्मीद नहीं कर रहा हूं. यह महज टूर्नामेंट का आगाज है, हम एक-दूसरे की कामयाबी को एंजॉय कर रहे हैं. बताते चलें कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की. इससे पहले श्रेयस अय्यर की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराया था. वहीं, इस जीत के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.