Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

Mannara Chopra Birthday Bash: मन्नारा चोपड़ा की पार्टी में शामिल नहीं हुईं परिणीति चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा-मिताली हांडा संग एंजॉय करती दिखीं बर्थडे गर्ल

Mannara Chopra Birthday Bash: बिग बॉस 17 फेम मन्नारा चोपड़ा ने 29 मार्च को धूमधाम से अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस दौरान उनकी कजन प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ उनके बर्थडे बैश में शामिल हुईं.

अपने बर्थडे के लिए मन्नारा ने रेड कलर का हाई स्लिट गाउन पहना था. एक्ट्रेस ने एक नहीं बल्कि दो केक काटकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया.

मन्नारा ने अपनी फैमिली के साथ अपने खास दिन को मनाया. इस दौरान वे अपनी बहन मिताली हांडा के साथ एंजॉय करती नजर आईं. गोल्डन जंप सूट पहने मिताली काफी खूबसूरत दिख रही थीं.

मन्नारा की बर्थडे पार्टी में प्रियंका चोपड़ा ने भी पति निक जोनस के साथ शिरकत की थी. व्हाइट आउटफिट में एक्ट्रेस काफी जच रही थीं.

मन्नारा ने पैपराजी के साथ भी अपना बर्थडे केक शेयर किया. वे पैप्स के हाथों से केक खाती भी नजर आईं.

बर्थडे बैश में मन्नारा ने प्रियंका चोपड़ा, जीजू निक जोनस और बहन मिताली हांडा संग खूब मस्ती की. सभी ने एक-दूसरे के साथ जमकर पोज भी दिए.

हालांकि चोपड़ा सिस्टर्स की इस पार्टी में मन्नारा की दूसरी कजन परिणीति चोपड़ा कहीं नजर नहीं आईं.

फैमिली के अलावा मन्नारा चोपड़ा के बर्थडे बैश में कुछ खास मेहमानों ने भी शिरकत की थी. इनमें बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी और पॉपुलर कपल रवि दूबे और सरगुन मेहता शामिल थे.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.