Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Congress Candidate List 2024: कांग्रेस ने नागौर सीट हनुमान बेनीवाल को दी, अब निर्मल चौधरी ने किया बड़ा दावा

Rajasthan Congress Candidate List 2024: कांग्रेस ने शनिवार को अपने उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है. इसमें पार्टी ने राजस्थान के नागौर की सीट हनुमान बेनीवाल का पार्टी के लिए छोड़ दी है.

Rajasthan Congress Candidate List 2024: कांग्रेस ने अपनी चौथी लिस्ट जारी कर दी है. इस सूची में पार्टी ने राजस्थान से दो सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है, जबकि नागौर सीट हनुमान बेनीवाल की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के लिए छोड़ दी है. वहीं अब इसको लेकर राजस्थान यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ अध्यक्ष और एनएसयूआई नेता निर्मल चौधरी ने बड़ा दावा किया है. 

निर्मल चौधरी ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, “देश में लोकतंत्र की रक्षा और संवैधानिक व्यवस्था को बचाने के लिए आज अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा INDIA गठबंधन में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी को शामिल करने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं.

निर्मल चौधरी ने आगे लिखा, राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी और कांग्रेस मिलकर अब मजबूती से लोकतंत्र के इस चुनावी रण में लड़ेंगे और जीतेंगे. बता दें कि इससे पहले ऐसी अटकलें लगाईं जा रहीं थी कि कांग्रेस नागौर से निर्मल चौधरी को चुनावी मैदान में उतार सकती है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले हनुमान बेनीवाल की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी इंडिया गठबंधन में शामिल हो गई. जिसके बाद कांग्रेस ने नागौर लोकसभा सीट आरएलपी के लिए छोड़ दी है. ये तय माना जा रहा है कि नागौर से हनुमान बेनीवाल खुद चुनाव लड़ेंगे. पिछली बार बेनीवाल एनडीए का हिस्सा थे और राजस्थान से एनडीए ने पूरी 25 सीटें जीती थीं. वहीं इस बार बीजेपी ने नागौर से ज्योति मिर्धा को टिकट दिया है. मिर्धा पिछले कुछ समय पहले ही कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुईं थी.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.