Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Bettiah Firing: बेतिया में बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, दो लोगों की लगी गोली, इलाके में सनसनी

Bettiah News: मामला बगहा के चौतरवा का है. गोलीबारी में घायलों की पहचान उतर प्रदेश के आजमगढ़ के 24 वर्षीय यासिर और राजू के रूप में हुई है.

Bettiah Firing: पश्चिम चंपारण के बगहा के चौतरवा में अज्ञात बदमाशों ने रविवार को दो लोगों को गोली मारी दी है जिससे इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना बगहा के चौतरवा परसौनी NH 727 के हमीरा गांव के पास की है. जहां अपराधियों ने दो लोगों की गोली मारी है. बताया जा रहा है कि लाश ले जा रही गाड़ी पर बदमाशों ने अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे, जिसमे दो लोगों को गोली लग गई. 

गोलीबारी की घटना में गाड़ी के चालक और खलासी को गोली लगी है, जिसे गंभीर स्थित में इलाज के लिए बेतिया जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. वहीं, अस्पताल में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार यूपी की तरफ से आ रही गाड़ी पर अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल दो लोगों को लौरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां गंभीर स्थिति देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया. वहीं, इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल हो गय है.

घायलों की हुई पहचान

वहीं, सूचना के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर कार्रवाई में जुटी है. अभी तक बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी है. वहीं, घटना के कारणों की जांच की जा रही है. घायलों की पहचान उतर प्रदेश के आजमगढ़ के 24 वर्षीय यासिर और राजू के रूप में हुई है, जो शव ले जाने का काम करते हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.