Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

IRCTC Tour: सिंगापुर-मलेशिया के लिए IRCTC लाया खास टूर पैकेज, जानें पूरा शेड्यूल

IRCTC Tour: अगर इस साल विदेश घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आईआरसीटीसी सिंगापुर-मलेशिया के लिए स्पेशल टूर पैकेज लेकर आया है.

IRCTC Singapore Malaysia Tour: दुनियाभर में टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए आईआरसीटीसी स्पेशल टूर पैकेज लेकर आता रहता है. आज हम आपको आईआरसीटीसी के सिंगापुर और मलेशिया टूर पैकेज के बारे में बता रहे हैं.

इस पैकेज का लुत्फ आप मई और जून 2024 में उठा सकते हैं. इस पैकेज की शुरुआत 24 मई 2024 को होगी. सैलानियों को चेन्नई से क्वालालंपुर जाने के लिए सीधे फ्लाइट मिलेगी.

इसके साथ ही लौटने के लिए सिंगापुर सीधे चेन्नई के लिए फ्लाइट मिलेगी. 59 साल के सभी यात्रियों को पैकेज में ट्रैवल इंश्योरेंस का भी लाभ मिलेगा.

इस पैकेज में आपको मलेशिया और सिंगापुर में शानदार होटल में ठहरने का भी मौका मिल रहा है. पैकेज में ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर तीनों की फैसिलिटी मिल रही है.

पूरी यात्रा के दौरान सैलानियों की सुविधा के लिए आपको अंग्रेजी बोलने वाला टूरिस्ट गाइड भी मिलेगा. पैकेज में आपको मलेशिया और सिंगापुर की सभी फेमस टूरिस्ट जगहों पर जाने का मौका मिलेगा.

सिंगापुर और मलेशिया पैकेज में आपको सिंगल ऑक्यूपेंसी पर सैलानी को 1,52,500 रुपये, डबल ऑक्यूपेंसी पर 1,28,000 रुपये और ट्रिपल ऑक्यूपेंसी पर 1,26,000 रुपये चुकाने होंगे.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.