Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Arvind Kejriwal News: ‘अरविंद केजरीवाल पूरे जोश के साथ आएंंगे बाहर’, पंजाब के सीएम भगवंत मान का दावा

Arvind Kejriwal Arrest: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने कथित शराब घोटाला मामले में गुरुवार देर रात को गिरफ्तार किया था. उनपर ईडी ने गंभीर आरोप लगाए हैं.

व्यापम घोटाले का जिक्र कर किया हमला
सीएम मान ने आगे कहा, ”व्यापम घोटाला हुआ था, और उस व्यक्ति को मध्य प्रदेश में लोकसभा में टिकट दी गई है. जो बीजेपी में आता है वह वॉशिंग मशीन में धुल जाता है.जो विपक्ष में है उसे लड़ने नहीं देते. चंडीगढ़ में जैसा मेयर चुनाव में हुआ, वैसा किया जाता है. सरकार तोड़ लो, इसके विधायक खरीद लो, उसको खरीद लो. हम कैसे कह सकते हैं कि यह दुनिया का स बसे बड़ा लोकतंत्र है.”

विपक्ष को जेल भेजना आजादी नहीं- सीएम मान
बता दें कि  सीएम मान, दिल्ली की मंत्री आतिशी, मंत्री कैलाश गहलोत और महापौर शैली ओबेरॉय ने भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु के ‘शहीद दिवस’ के मौके पर शनिवार को शहीदी पार्क का दौरा किया. पंजाब के सीएम ने आगे कहा, ”बीजेपी  देश में तानाशाही लाना चाहती है. विपक्षी नेताओं को जेल भेजना आजादी नहीं है. आइए एकजुट हों वरना देश बर्बाद हो जाएगा, केजरीवाल बाहर आएंगे, एक बड़ी क्रांति लाएंगे.”

सीएम को इस्तीफा देने की जरूरत नहीं- मान
सीएम मान ने कहा कि दिल्ली सरकार कानून के मुताबिक चलेगी. मान ने कहा, ‘‘कोई भी कानून यह नहीं कहता कि राजनीतिक प्रतिशोध के तहत जेल भेजे गए. मुख्यमंत्री को इस्तीफा देने की जरूरत है. वह ईडी की हिरासत में हैं, उन्हें दोषी करार नहीं दिया गया है. हर उम्मीदवार केजरीवाल होगा. हर कार्यकर्ता केजरीवाल होगा.’’

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.