Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

IPL 2024: फैफ डु प्लेसी की गारंटी! कहा- सुपरहिट होगा चेन्नई-बैंगलोर के बीच पहला मुकाबला

CSK vs RCB: फैफ डु प्लेसी ने कहा कि आईपीएल इतिहास की 2 सबसे बेहतरीन टीमें आमने-सामने होगी. लिहाजा, यह मुकाबला शानदार होने वाला है. इस बात में कोई शतक नहीं है.

Faf Du Plessis On CSK vs RCB: आज आईपीएल 2024 का आगाज हो रहा है. इस सीजन के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें भिड़ेंगी. दोनों टीमें चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में आमने-सामने होगी. वहीं, इस मुकाबले से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फैफ डु प्लेसी ने अपनी बात रखी. फैफ डु प्लेसी ने कहा कि महेन्द्र सिंह धोनी और विराट कोहली भारत के सबसे महानतम क्रिकेटरों में एक हैं. आईपीएल इतिहास की 2 सबसे बेहतरीन टीमें आमने-सामने होगी. लिहाजा, यह मुकाबला शानदार होने वाला है.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए बड़ी है चुनौती…

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के हेड टू हेड ओवरऑल रिकॉर्ड बताते हैं कि विराट कोहली की टीम धोनी के सामने संघर्ष करती रही है. अब तक आईपीएल इतिहास में दोनों टीमों का 31 बार आमना-सामना हुआ है, जिसमें 20 मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स ने बाजी मारी है, जबकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु महज 10 मुकाबले जीतने में कामयाब हुई है. इसके अलावा पिछले 5 मैचों पर नजर डालें तो सीएसके को 4 मैचों में कामयाबी मिली है. जबकि आरसीबी ने 1 मुकाबला जीता है.

चेपॉक में बेहद खराब है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का रिकॉर्ड

चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला चेपॉक में खेला जाएगा. इस मैदान पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का रिकॉर्ड बेहद खराब है. अब तक महज 1 बार चेपॉक के मैदान पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को जीत मिली है. आईपीएल 2008 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने चेन्नई सुपर किंग्स को 14 रनों से हराया था. लेकिन इसके बाद कभी इस मैदान पर आरसीबी की टीम सीएसके को हरा नहीं पाई है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.