Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

IPL 2024 Match Tickets: CSK vs RCB मैच टिकट के लिए कितना करना होगा खर्च? जानें कैसे होगी बुकिंग

CSK vs RCB Match Tickets: आईपीएल 2024 के पहले मैच के टिकट की बुकिंग शुरू हो गई है. लेकिन टिकट खरीदने वालों की ऑनलाइन लंबी लाइन लगी है.

CSK vs RCB Match Tickets: आईपीएल 2024 के पहले मैच की टिकट बुकिंग शुरू हो गई है. इस सीजन का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 22 मार्च को खेला जाएगा. इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन की ओपनिंग सेरेमनी भी 22 मार्च को ही होगी. सीएसके और आरसीबी के मैच की सबसे सस्ती टिकट 1700 रुपए की है. लेकिन इसे खरीदने के लिए आपको लंबा इंतजार करना पड़ सकता है. ऑनलाइन टिकट खरीदने वालों की संख्या काफी ज्यादा है.

सीएसके और आरसीबी के मैच की टिकट ऑनलाइन खरीद सकते हैं. इसके लिए पेटीएम इनसाइडर या फिर बुक माय शॉ पर विजिट कर सकते हैं. चेन्नई और बैंगलोर के मैच की सबसे सस्ती टिकट 1700 रुपए की है. यह मुकाबला चेन्नई के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है. लिहाजा 1700 रुपए वाली टिकट सी लोवर, डी लोवर और ई लोवर सेक्शन की होगी. हालांकि 1700 से 4500 रुपए तक की टिकट इन तीन सेक्शन के साथ-साथ आई, जे और के सेक्शन की भी होंगी. यह कीमत पर निर्भर करेगा कि किसे-कौनसी टिकट मिलेगी. 

टिकट का दूसरा प्राइस रेंज 4000 से 7500 रुपए तक का यह है. यह अपर सी, डी, ई और आई, जे, के सेक्शन का है. इसके अलावा वीवीआई टिकट्स भी हैं. लेकिन वे अब उपलब्ध नहीं हैं. पेटीएम इनसाइडर के मुताबिक एक व्यक्त दो से ज्यादा टिकट नहीं खरीद सकता है. वहीं बुक माय शो ने टिकट की बुकिंग पूरी तरह से बंद कर दी है.

स्टैंड प्राइस कहां खरीदें
सी, डी, ई (लोवर)1700ऑनलाइन
आई, जे, के (अपर)4000ऑनलाइन
आई, जे, के (लोवर)4500ऑनलाइन
सी, डी, ई (अपर)4000ऑनलाइन
केएमके टेरेंस7500ऑनलाइन

टिकट खरीदने को लेकर कई नियम भी हैं. आप एक साथ दो ही टिकट खरीद सकेंगे. पेमेंट मोड अपनी सुविधा के मुताबिक चुन सकेंगे. इसके साथ ही एक बार टिकट सिलेक्ट करने के बाद 7 मिनट का टाइम दिया जाएगा. अगर 7 मिनट में टिकट का पेमेंट नहीं हुआ तो वह कार्ट से हट जाएगी. 

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2023 का खिताब जीता था. उसने फाइनल में गुजरात टाइटंस को हराया था. अब वह एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में मैदान पर उतरने के लिए तैयार है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.