Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

‘Range Rover’ खरीदने के बाद Kartik Aaryan को ‘साइकिल’ पर देख फैंस ने ली फिरकी, एक्टर ने भी दिया सटीक जवाब

Kartik Aaryan Video: कुछ दिन पहले कार्तिक आर्यन ने ‘रेंज रोवर’ कार खरीदी है. अब वो साइकिल चलाते नजर आए तो फैंस ने उनके साथ मजाक किया जिसका कार्तिक ने जबरदस्त जवाब दिया है.

Kartik Aaryan shares Video: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले सितारों में एक हैं. कार्तिक अपने पोस्ट के कुछ रैंडम यूजर्स के कमेंट का रिप्लाई भी देते हैं. कार्तिक को बॉलीवुड का डाउन टू अर्थ एक्टर माना जाता है और इस बार भी कार्तिक ने ऐसा कुछ किया जिससे फैंस खुश हो गए.

कार्तिक आर्यन ने कुछ दिनों पहले ‘रेंज ओवर’ खरीदा है जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर दी. अब कार्तिक साइकिल चलाते हुए पाए गए और उन्होंने कहा कि वो शूटिंग पर इससे ही जाएंगे तो इसपर फैंस ने जमकर खिंचाई की. 

कार्तिक आर्यन ‘कार’ से सीधे ‘साइकिल’ पर कैसे?

कार्तिक आर्यन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘अब सोच रहा हूं सेट पर भी साइकिल से ही जाऊं.’ इस वीडियो में कार्तिक साइकिल चलाते हुए काफी खुश नजर आ रहे हैं. इसी वीडियो के कमेंट बॉक्स में फैंस ने एक से बढ़कर एक कमेंट्स किए.

इसके बाद बैक टू बैक लोगों ने कार्तिक के रिप्लाई पर रिप्लाई दिया लेकिन एक्टर ने सिर्फ एक ही रिप्लाई दिया. कार्तिक अक्सर कमेंट में फैंस से बातचीत कर लेते हैं. लेकिन उस बातचीत की भी एक लिमिट ही होती है.

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन ने कुछ दिन पहले ‘रेंज ओवर’ की एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि उनकी रेंज थोड़ी बढ़ गई है. इसी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी आई थीं जिसमें उनकी मां कार की पूजा कर रही थीं.

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में

एक्टर कार्तिक आर्यन की पिछली रिलीज फिल्म सत्यप्रेम की कथा (2023) आई थी जो सुपरहिट रही. अब कार्तिक की आने वाली फिल्मों में ‘भूल भुलैया 3’ है जो इसी दिवाली पर रिलीज होगी. उसी की शूटिंग इन दिनों चल रही है. इसके अलावा कार्तिक के पास कई दूसरे प्रोजेक्ट्स भी हैं जिनमें से ‘आशिकी 3’ एक है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.