Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

‘कैबिनेट विस्तार हुआ तो चली जाएगी सरकार’, RJD का NDA पर तंज, नीतीश कुमार की पार्टी क्या बोली?

Bihar Cabinet Expansion: बिहार में कैबिनेट विस्तार टल जाने के बाद आरजेडी ने बयान दिया है. आरजेडी का कहना है कि इससे पता चलता है कि एनडीए के अंदर सिर-फुटव्वल है.


Nitish Kumar Cabinet News: बिहार में आज गुरुवार (14 मार्च) को होने वाला कैबिनेट विस्तार टल गया है. 28 जनवरी को एनडीए की सरकार बनी लेकिन डेढ़ महीने बाद भी कैबिनेट विस्तार नहीं हुआ है. कैबिनेट विस्तार के टलने पर आरजेडी ने एनडीए पर निशाना साधा है. आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि बिहार में कैबिनेट का विस्तार हुआ तो सरकार गिर जाएगी.

मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बिहार में एनडीए ने सरकार तो बना ली है, लेकिन मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं हो रहा है. अनुमान लगाया जा रहा था कि आज मंत्रिमंडल का विस्तार होगा. आज फिर विस्तार टल गया है. इससे पता चलता है कि एनडीए के अंदर सिर-फुटव्वल है. जिस दिन बिहार में मंत्रिमंडल का विस्तार होगा उसी दिन बिहार में सरकार चली जाएगी. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है.

जेडीयू ने कहा- महागठबंधन के लोग बेचैन

आरजेडी प्रवक्ता के बयान पर जेडीयू ने भी जवाब दिया है. जेडीयू के प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है. न सिर्फ मंत्रिमंडल का विस्तार बल्कि एनडीए में सीटों का बंटवारा एक दम सही समय पर पूरे समन्वय के साथ हो जाएगा. उन्होंने कहा कि एनडीए नेचुरल एलाइंस रहा है और जनता का आशीर्वाद हमेशा मिलता रहा है. अब इन मसलों को लेकर महागठबंधन के लोग बेचैन हैं. आने वाले समय में क्या होगा किसी को नहीं पता. असल में सत्ता से बेदखल होने का जो विलाप है उनका आज तक बंद नहीं हुआ है, इसलिए एनडीए के खिलाफ इस तरह की बयानबाजी ये लोग करते रहते हैं.

बता दें कि बीते बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उपमुख्यमंत्री के साथ बैठक की थी. अब संभावना जताई जा रही है कि शुक्रवार को कैबिनेट का विस्तार हो सकता है. इसके साथ ही एक से दो दिनों एनडीए के बीच सीटों का भी बंटवारा हो जाएगा.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.