Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

दिल्ली में गैंगवार ! दो युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, अरबाज की मौके पर मौत, दूसरे की हालत गंभीर

दिल्ली का सीलमपुर इलाका शनिवार की रात गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा उठा. अज्ञात अपराधियों ने दो युवकों को गोलियों से छलनी कर दिया. एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है. पुलिस ने गैंगवार की आशंका से इनकार नहीं किया है.

देश की राजधानी दिल्ली शनिवार की रात गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा उठा. उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई जबकि एक अन्य शख्स इस हमले में घायल है. पुलिस ने बताया कि दो युवकों पर यह हमला रात 8.45 बजे हुआ. एक अधिकारी ने कहा कि, अरबाज और आबिद को कई गोलियां लगीं थी.

दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने कहा, 25 से 30 साल की उम्र के दोनों युवकों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने अरबाज को मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि आबिद को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. अज्ञात बदमाशों ने हाथ, सीने, चेहरे और पेट में गोलियां मारी और मौके से फरार हो गए पुलिस उपायुक्त (उत्तर पूर्वी) जॉय टिर्की ने कहा कि हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

उन्होंने कहा, ‘मृतक अरबाज आपराधिक मामलों में शामिल था, घायल आबिद के रिकॉर्ड की जांच की जा रही है.’ अधिकारी ने कहा कि शूटरों की पहचान करने के लिए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज का विश्लेषण किया जा रहा है और जो इनपुट मिले हैं उनकी जांच की जा रही है.

वहीं दिल्ली पुलिस ने इस मामले में गैंगवार से भी इनकार नहीं किया है. एक अन्य अधिकारी ने कहा कि हो सकता है गैंगवार में अरबाज नाम के शख्स की हत्या कर दी गई हो. रिपोर्ट के मुताबिक अरबाज और आबिद को आशा डिस्पेंसरी के पास एक पब्लिक टॉयलेट के सामने गोली मारी गई है. वारदात वाली जगह से पुलिस को गोलियों के 10 खोखे भी मिले हैं. हमलावरों की पहचान की जा रही है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.