Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

Bijnor: पहले कार से मारी टक्कर, फिर बाइक सवार युवकों को लाठी-डंडों से पीटकर उतारा मौत के घाट, शादी में कहासुनी के बाद सड़क पर खूनी खेल

बाइक सवार तीन युवकों को पहले कार से टक्कर मारी गई फिर उन्हें लाठी-डंडों से पीटकर लहूलुहान कर दिया गया. इस घटना में एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ा.

यूपी के बिजनौर में शादी समारोह के दौरान युवकों के दो गुटों में विवाद हो गया. इस विवाद के बाद एक गुट के युवकों ने शादी समारोह से वापस लौटते समय अपने विरोधी पक्ष के तीन युवकों को जो बाइक पर सवार थे उनका पीछा करना शुरू कर दिया. मौका पाकर उनकी बाइक को टक्कर मार दी.

लेकिन इतने से उनका मन नहीं भरा. उन्होंने गिरने के बाद बाइक सवार तीनों युवकों पर लाठी डंडों से हमला कर दिया. जिसमें एक युवक गुलशन की मौत पर ही मौत हो गई. जबकि दो अन्य साथी मुकुल और अनिकेत गंभीर रूप से घायल हो गए. इन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां आज सवेरे मुकुल की भी उपचार के दौरान मौत हो गई.

एक साथ दो लोगों की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर कार से टक्कर मारने और पिटाई करने वाले युवकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पूरे मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है. बताया जा रहा है कि आरोपियों की कार पलट जाने के कारण दूसरे पक्ष के संजीव और रुपेश भी घायल हुए हैं. उनका भी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मृतक के भाई ने दर्ज करवाई एफआईआर

गांव भरेरा निवासी मृतक गुलशन के भाई अभिषेक ने पुलिस में दर्ज कराए मुकदमे में बताया कि उनका भाई (मृतक) अपने दो साथियों मुकुल और अनिकेत के साथ 7 मार्च की रात को शादी में शामिल होने के लिए गया था. जहां पर उनका दूसरे पक्ष के लोगों से विवाद हो गया. ऐसे में जब तीनों बाइक से वापस आ रहे थे तो कार से टक्कर मारकर उन्हें गिरा दिया गया और फिर लाठी-डंडों से हमला किया गया.

एक की मौके पर मौत, दूसरे ने अस्पताल में तोड़ा दम

इसमें गुलशन की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि अनिकेत और मुकुल गंभीर रूप से घायल हो गए. बाद में इलाज के दौरान मुकुल की भी जान चली गई. हमला करने वाले युवकों की पहचान काशीराम कॉलोनी निवासी संजीव और रुपेश के रूप में हुई है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर संजीव और रुपेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

आरोपी बनाए गए दोनों युवक संजीव और रुपेश भी मारपीट के दौरान और कार पलटने के दौरान घायल हुए हैं. उनका अस्पताल में उपचार चल रहा है. मामले में संग्राम सिंह (सीओ सिटी) का कहना है कि उनको 112 के माध्यम से सूचना मिली थी की गांव भरेरा के पास एक कार और बाइक का एक्सीडेंट हो गया है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची जिसमें बाइक सवार तीन युवक और कार में सवार दो युवक घायल थे. सभी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर बाइक में सवार युवक गुलशन को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

मृतक के परिजनों की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना की जा रही है. विवेचना के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. आपसी विवाद में जान जाने की बात सामने आई है

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.