Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

boAt के मालिक अमन गुप्ता को ‘सेलेब्रिटी क्रिएटर ऑफ द ईयर’ से नवाजा गया, इस मौके पर क्या बोले शार्क टैंक जज

Boat Company Founder Aman Gupta: इस मौके पर अमन गुप्ता ने कहा कि अगला उद्देश्य हमारा यह है कि इंडिया से कोई अच्छा ब्रैंड बाहर जाए और लोग हमारे प्रॉडक्ट लाइन लगा कर खरीदें. 

National Creators Award: दिल्ली के भारत मंडपम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शुक्रवार (8 मार्च 2024) को नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड बांटे. इस मौके पर पीएम मोदी ने ‘शार्क टैंक फेम’ अमन गुप्ता को ‘सेलेब्रिटी क्रिएटर ऑफ द ईयर’ के पुरस्कार से नवाजा गया.

दिल्ली में आयोजित इस कार्यक्रम में कुल 23 क्रिएटर्स को ये अवॉर्ड दिया गया है. इस तरह का कार्यक्रम पहली बार आयोजित किया गया है, जिसके पीछे का उद्देश्य युवाओं को उनकी क्रिएटिविटी के लिए मोटिवेट करना है.

भारत मंडपम में आयोजित इस कार्यक्रम में पीएम मोदी ने अपने हाथों से अमन गुप्ता को क्रिएटर्स अवॉर्ड दिया. इस दौरान पीएम ने अमन गुप्ता से कहा कि आपको बधाई हो. इसके साथ ही पीएम ने अमन से उनकी सफलता के बारे में दुनिया को बताने के लिए कहा.

इसके जवाब में अमन ने कहा कि सर 2016 में जब स्टार्टअप इंडिया-स्टैंड अप इंडिया आया. जब हमने अपनी कंपनी (boAt) स्टार्ट की थी, तब लोगों ने बोला कि छोटा सा ब्रैंड है… कुछ नहीं कर पाएंगे. आज 2024 में यानी सात साल बाद यह स्टार्टअप दुनिया का दूसरा लार्जेस्ट ऑडियो ब्रैंड है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.