Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

WPL 2024: गुजरात ने लगाया हार का ‘चौका’, तीसरी जीत के साथ टॉप पर पहुंची दिल्ली कैपिटल्स

Womens Premier League 2024: इस सीजन अभी तक गुजरात जायंट्स जीत का खाता नहीं खोल सकी है. रविवार को दिल्ली ने गुजरात को 25 रनों से शिकस्त दी.

महिला प्रीमियर लीग में रविवार रात गुजरात जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच लीग का 10वां मुकाबला खेला गया. इस मैच में दिल्ली ने गुजरात को 25 रनों से हरा दिया. गुजरात की यह लगातार चौथी हार है. वहीं तीसरी जीत के साथ दिल्ली कैपिटल्स प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर पहुंच गई है. 

कप्तान मेग लैनिंग (55 रन) की अर्धशतकीय पारी के बाद जोस जोनासन (22 रन देकर चार विकेट) और राधा यादव (20 रन देकर चार विकेट) की शानदार स्पिन गेंदबाजी की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को गुजरात जायंट्स को 25 रनों से शिकस्त दी. 

दिल्ली ने आठ विकेट पर 163 रन बनाने के बाद गुजरात की पारी को आठ विकेट पर 138 रन पर रोक दिया. दिल्ली के लिए कप्तान मेग लैनिंग ने 55 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. वहीं जोस जोनासन (22 रन देकर चार विकेट) और राधा यादव (20 रन देकर चार विकेट) ने शानदार गेंदबाजी की. 

लैनिंग ने 41 गेंद में छह चौके और एक छक्के की मदद से 55 रन की पारी खेली. उन्हें एलिस कैपसी (17 गेंद में 37 रन) का अच्छा साथ मिला. प्लेयर ऑफ द मैच जोनासन ने गेंद से कमाल करने से पहले बल्ले से भी सात गेंद में 11 रन का योगदान दिया. वहीं गुजरात के लिए मेघना सिंह ने 37 रन देकर चार विकेट चटकाये.

लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात के लिए एश्लीघ गार्डनर के अलावा कोई भी बैटर बड़ा स्कोर करने में विफल रही. गार्डनर ने 31 गेंद में 40 रन का योगदान दिया. दोनों टीमें इस मैच में दो-दो बदलाव के साथ उतरी थीं. गुजरात ने चोटिल हरलीन देयोल और स्नेहा राणा की जगह तरन्नुम पठान और वेदा कृष्णमूर्ति को मौका दिया था, जबकि दिल्ली ने तेज गेंदबाज मारिजाने काप और मीनू मणि को आराम दिया और एनाबेल सदरलैंड और तेज गेंदबाज टिटास साधु को टीम में शामिल किया था.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.