Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

In Pics: पहली बार एयरपोर्ट पर वाइफ अंजलि से मिले सचिन, किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है लव स्टोरी

Sachin Tendulkar: पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का क्रिकेट का भगवान कहा जाता है. लेकिन क्या सचिन तेंदुलकर की लव स्टोरी के बारे में जानते हैं. मास्टर ब्लास्टर की लव स्टोरी बेहद मजेदार है.

सचिन तेंदुलकर की वाइफ का नाम अंजलि तेंदुलकर है. अंजलि तेंदुलकर उम्र में सचिन तेंदुलकर से तकरीबन 6 साल बड़ी हैं. लेकिन दोनों कपल की लव स्टोरी बेहद रोमांटिक है.

सचिन तेंदुलकर और अंजलि तेंदुलकर की पहली मुलाकात एयरपोर्ट पर हुई थी. तब सचिन तेंदुलकर इंग्लैंड से वापस आए थे. जबकि अंजलि अपनी मां को रिसीव करने एयरपोर्ट गई थी. दोनों पहली नजर में ही एक-दूसरे को दिल दे बैठे.

अंजलि तेंदुलकर मेडिकल स्टूडेंट थीं, क्रिकेट से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं था. लेकिन सचिन तेंदुलकर की लाइफ में आने के बाद अंजलि ने क्रिकेट के बारे में दिलचस्पी लेना शुरू किया.

सचिन तेंदुलकर और अंजली ने तकरीबन 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया. इसके बाद दोनों शादी करने का फैसला किया. फिर 24 मई 1995 को दोनों कपल वैवाहिक बंधन में बंधे.

सचिन तेंदुलकर और अंजली तेंदुलकर की बेटी का नाम सारा है. जबकि बेटे का नाम अर्जुन है. आईपीएल में अर्जुन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं. इसके अलावा डोमेस्टिक क्रिकेट में वह गोवा के लिए खेलते हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.