Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

.Article 370 Box Office Collection Day 5: आर्टिकल 370′ की कमाई की रफ्तार हुई कम, पांचवें दिन खाते में आए इतने करोड़

Article 370 Box Office Collection: यामी गौतम की ‘आर्टिकल 370’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म कर रही है. हालांकि सोमवार को फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई है.

Article 370 Box Office Collection Day 5: यामी गौतम की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘आर्टिकल 370’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिव्यू मिला था और इसी के साथ इस फिल्म ने शानदार ओपनिंग की थी. ‘आर्टिकल 370’ ने वीकेंड पर भी काफी दमदार कमाई की. हालांकि मंडे को फिल्म की कमाई में गिरावट आई थी. चलिए यहां जानते हैं यामी गौतम की फिल्म  के खाते में मंगलवार यानी पांचवें दिन कितने करोड़ आए हैं?

‘आर्टिकल 370’ ने रिलीज के 5वें दिन कितना कलेक्शन किया?
आदित्य सुहास जंभाले की डायरेक्शनल फिल्म ‘आर्टिकल 370’  23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. ये फिल्म धारा 370 हटने के बाद कश्मीर में आतंकवाद विरोधी अभियानों के इर्द-गिर्द घूमती है. ‘आर्टिकल 370’ को रिलीज के पहले ही दिन विद्युत जामवाल की एक्शन पैक्ड स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘क्रैक’ के साथ क्लैश करना पड़ा था. हालांकि यामी की फिल्म बॉक्स ऑफिस की रेस में विद्युत की मूवी से काफी आगे निकल गई है.

‘आर्टिकल 370’ की कमाई की बात करें तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 5.9 करोड़ की कमाई की, दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 7.4 करोड़ रुपये रहा और तीसरे दिन संडे को फिल्म ने 9.6 करोड़ रुपये कमाए. वहीं चौथे दिन, सोमवार को फिल्म ने 66.15 फीसदी की गिरावट के साथ 3.25 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं  अब इस फिल्म की रिलीज के पांचवें दिन यानी पहले मंडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘आर्टिकल 370’ ने रिलीज के 5वें दिन यानी पहले मंगलवाल को भी 3.25 करोड़ की कमाई की है.
  • इसी के साथ ‘आर्टिकल 370’ का चार दिनो का कुल कलेक्शन अब 29.40 करोड़ रुपये हो गया है.

‘आर्टिकल 370’ ने वर्ल्डवाइड कितनी कर ली है कमाई?
‘आर्टिकल 370’ को दुनियाभर के दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसी के साथ फिल्म वर्ल्डवाइड काफी अच्छा कलेक्शन कर रही हैं. यामी गौतम ने अपने इंस्टा अकाउंट पर फिल्म के तीन दिनो की वर्ल्डवाइड कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. इसके मुताबिक फिल्म ने दुनियाभर में तीन दिनों में 34.71 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. वहीं पांचवें दिन फिल्म 40 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है.

आर्टिकल 370′ स्टोरी
‘आर्टिकल 370’ का डायरेक्शन आदित्य सुहास जंभाले ने किया है और इस फिल्म को यामी गौतम के पति आदित्य धर ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में यामी गौतम ने लीड रोल निभाया है. वहीं प्रियामणि और अरुण गोविल भी ‘आर्टिकल 370’ में अहम किरदार में है. ये फिल्म कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने और आतंकवाद पर आधारित है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.