Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

फिल्मों से हो गए हैं बोर, तो OTT पर देख डालें ये दमदार डॉक्यूमेंट्री, दिल दहला देगी कहानी

आज हम आपको भारत की उन डॉक्यूमेंट्री से रूबरू करवाने जा रहे हैं, जिनकी कहानियां आपका दिल दहला देंगी. सच्ची घटना पर आधारित इन कहानियों को आप ओटीटी पर देख सकते हैं.

आज हम आपको सच्ची घटना पर आधारित क्राइम डॉक्यूमेंट्रीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

दिल्ली के बुरारी केस पर आधारित ‘द हाउस ऑफ सीक्रेट्स द बुराड़ी डेथ्स’ की कहानी आपके होश उड़ा देगी. ये डॉक्यूमेंट्री एक ही परिवार में 11 लोगों की मौतों पर है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

‘इंडियन प्रीडेटर-द बुचर ऑफ दिल्ली’ में आपको चंद्रकांत झा नाम के एक सीरियल किलर की कहानी दिखाई गई है. ये डॉक्यूमेंट्री भी आपको नेटफ्लिक्स पर मिल जाएगी.

‘द तलवार: बिहाइंड क्लोज्ड डोर्स’ की कहानी आरुषि हत्याकांड पर आधारित है. इस डॉक्यूमेंट्री को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

नेटफ्लिक्स की डॉक्यूमेंट्री ‘मुंबई माफिया: पुलिस बनाम अंडरवर्ल्ड’ में आपको मुंबई एक अंडरवर्ल्ड की कहानी देखने को मिलेगी.

दिल्ली राउट्स- ए टेल ऑफ बर्न एंड ब्लेम’ में दिल्ली के मशहूर दंगों के बारे में हैं. इसे आप वूट पर देख सकते हैं.

डॉक्यूमेंट्री ‘मनी माफिया’ को आप डिस्कवरी प्लस पर देख सकते हैं.

क्राइम थ्रिलर डॉक्यूमेंट्री ‘करी एंड सायनाइड’ पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. नेटफ्लिक्स की ये पेशकश केरल के कोझीकोड़ के जॉली जोसेफ केस पर आधारित है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.