Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

मां सलमा पर लुटाया प्यार, भांजे-भांजी संग की मस्ती, Salman Khan का ये लेटेस्ट वीडियो जीत रहा फैंस का दिल

Salman Khan: सलमान खान बॉलीवुड के दबंग खान होने के साथ ही फैमिली मैन भी हैं. वे अपने परिवार संग खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं. एक्टर की अब अपनी मां पर प्यार लुटाने की एक वीडियो वायरल हो रही है.

Salman Khan On His Mother: सलमान खान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सुपस्टार हैं. सलमान ने 1980 के दशक के एंड में बॉलीवुड में एंट्री की थी और देखते ही देखते वे अपनी दमदार एक्टिंग और डैशिंग लुक की बदौलत दर्शकों के चहेते स्टार बन गए. सलमान को आखिरी बार कैटरीना कैफ के साथ फिल्म टाइगर 3 में देखा गया था, जो दिवाली 2023 पर रिलीज हुई थी.

अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बेहद सक्सेसफुल सलमान खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. खासतौर पर वे अपनी फैमिली संग अपनी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग के चलते खूब सुर्खियां बटोरते हैं. अक्सर एक्टर फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखते हैं. वहीं सलमान की एक वीडियो फैंस का खूब दिल जीत रही है. इस वीडियो में एक्टर अपनी मां पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रेह हैं

सलमान खान ने अपनी मां पर लुटाया प्यार
सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शारजाह में अपनी लेटेस्ट आउटिंग का एक वीडियो अपलोड किया. दरअसल 58 वर्षीय एक्टर इस समय सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) के 10वें सीजन के लिए यूएई में हैं, इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में, बॉलीवुड के दिग्गज को टीम मुंबई हीरोज को सपोर्ट करने के लिए मैदान में एंट्री करते देखा जा सकता है. इस दौरान सलमान डेनिम जींस के साथ ब्लू कलर की शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे थे. उनकी शर्ट पर टीम का लोगो भी बना हुआ था.

इसके अलावा, जिस चीज ने वीडियो को खास बनाया, वह था सलमान का अपनी मां सुशीला चरक (सलमा खान) पर प्याल लुटाना. दरअसल वीडियो में एक्टर अपनी मां के गालों पर प्यार से किस करते हुए नजर आ रहे हैं वहीं उनकी मां भी अपने लाडले पर प्यार बरसाती हैं.

सलमान ने भांजे और भांजी संग भी की मस्ती
बाद में वीडियो में सलमान खान अपने भांजे आहिल और भांजी आयत के साथ मस्ती करते नजर आए. दोनों छोटे बच्चों को अपने मामू (मामा) के साथ बातचीत करते हुए और उन्हें अपने हाथों से कुछ फ्रेंच फ्राइज़ खिलाते देखा गये. मामू का अपने भांजे-भांजी संग यूं मस्ती करना फैंस का दिल जीत रहा है. वीडियो के एंड में, सलमान को अपने फैंस का शुक्रिया करते देखा जा सकता है, जो क्रिकेट स्टेडियम में उनकी आने से काफी एक्साइटेड दिख रहे थे.

सलमान खान वर्क फ्रंट
सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ ‘टाइगर 3’ में देखा गया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी. वही वह अब जल्द विष्णुवर्धन की ‘द बुल’ में नजर आएंगे.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.