Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Rakul-Jackky की शादी में गोल्डन साड़ी पहन सोने सी चमकी अनन्या पांडे, एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से लूट ली महफिल

Rakul-Jackky Wedding: बीते दिन रकुल और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए. इस कपल की वेडिंग में अनन्या पांडे ने साड़ी लुक में खूब महफिल लूटी एक्ट्रेस की तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं.

Rakul-Jackky Wedding: बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने गोवा में क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली की मौजूदगी में बीते दिन शादी कर ली. रकुल और जैकी की वेडिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के भी कईं स्टार्स पहुंचे थे. ‘ड्रीम गर्ल 2’ एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के साथ कपल की शादी में शामिल हुई थी. फंक्शन में अनन्या ने साड़ी पहनी थी और इसकी तस्वीर भी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

रकुल-जैकी की शादी में अनन्या पांडे ने साड़ी में ढाया कहर
21 फरवरी को रकुल और जैकी सात जन्मों के बंधन में बंध गए. कपल की शादी में  अनन्या पांडे भी खूब सजी-संवरी हुई नजर आईं. अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की गोवा में हुई शादी से अपने शानदार लुक की तस्वीरें शेयर की हैं. अनन्या साड़ी पहनें हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

अनन्या ने रकुल-जैकी की शादी में नेट की साड़ी पहनी थी जो गोल्ड वर्क से एम्बेलिश्ड थी. इसके साथ एक्ट्रेस ने डिटेल्ड ब्लाउज पेयर किया था. अनन्या ने अपने बालों को खुला छोड़ा था और मिनिमल मेकअप किया हुआ था. एक्ट्रेस ने झुमके और एक कंगन के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था. अपनी साड़ी की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनन्या ने कैप्शन में लिखा, “सूरज को महसूस करना…चाँद के नीचे…प्यार से घिरा हुआ.”  साड़ी में कहर ढाती अनन्या की इन तस्वीरों को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और उनकी खूबसूरती पर फिदा हो रहे हैं.

अनन्या ने अपनी गर्ल गैंग संग भी शेयर की प्यारी तस्वीर
अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम पर भी अपनी गर्ल गैंग के साथ भी अपनी एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में अर्पिता मेहता, जानवी धवन और अंतरा मोतीवाला मारवाह भी नजर आ रही हैं. सभी लेडीज एथनिक आउटफिट में सजी-धजी बेहद खूबसूरत लग रही थीं

अनन्या पांडे वर्क फ्रंट
अनन्या पांडे को आखिरी बार नेटफ्लिक्स फिल्म खो गए हम कहां में सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव के साथ देखा गया था. एक्ट्रेस अब जल्द ही विक्रमादित्य मोटवानी के अपकमिंग प्रोजेक्ट में नजर आएंगीं जिसका हर किस को बेसब्री से इंतजार है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.