Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Rakul Preet-Jackky Bhagnani Wedding: हल्दी सेरेमनी में दुल्हन के पापा का दिखा स्वैग, येलो कुर्ते में कम नहीं पड़े दूल्हे के पापा

Rakul Preet- Jackky Haldi Video: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी आज सात फेरे लेने वाले हैं. 20 फरवरी को इस कपल की हल्दी हुई थी जिसकी वीडियो वायरल हो रही है.

Rakul Preet-Jackky Bhagnani Haldi: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. रकुल और जैकी गोवा में सात फेरे लेने वाले हैं. इस कपल को दूल्हा-दुल्हन बना देखने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. मेहंदी-संगीत, हल्दी  सेरेमनी हो चुकी है. लेकिन अभी तक किसी भी सेरेमनी से रकुल और जैकी की फोटोज और वीडियो सामने नहीं आई है. हल्दी सेरेमनी से रकुल और जैकी दोनों के पेरेंट्स की वीडियो सामने आई है. दोनों का लुक सामने आ चुका है. वायरल वीडियो में दोनों का स्वैग दिख रहा है.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल होने वाले हैं. ये सेलेब्स गोवा पहुंच चुके हैं. 20 फरवरी को रकुल-जैकी की हल्दी की रस्में हुईं थीं. जिससे दोनों के पेरेंट्स की वीडियो सामने आई हैं.

रकुल के पापा का स्वैग
रकुल के पापा के लुक की बात करें तो उन्होंने क्रीम कलर के चूड़ीदार और कुर्ता के साथ जैकेट पहनी थी. उन्होंने हल्दी के लिए पीले रंग की पग बांधी थी. उन्होंने अपने लुक को शेड्स से कंप्लीट किया. रकुल के पापा का स्वैग नजर आ रहा था. वहीं उनकी मम्मी ने फ्लोरल लहंगा पहना था. वो भी बहुत खूबसूरत लग रही थीं. रकुल के पापा ने पैपराजी से बधाई स्वीकार कीं और सभी का शुक्रिया भी अदा किया.

ऐसा था जैकी के पापा-बहन का लुक
हल्दी सेरेमनी पर जैकी के पापा और बहन भी पैपराजी से मिले थे. वासु भगनानी ने पीले रंग के कुर्ते के साथ गले में दुपट्टा लिया था. वहीं उनकी बहन का लुक भी देखने वाला है. वासु भगनानी ने अपनी बेटी के साथ पोज दिए.

बता दें रकुल और जैकी की शादी दो रीति-रिवाजों से होने वाली है. रकुल सिख हैं तो पहले सिख रीतिव-रिवाजों से सुबह 11 बजे शादी होगी उसके बाद दोपहर 3 बजे सिंधी रीति-रिवाजों से शादी होगी. शाम 5 बजे तक शादी की सारी रस्में खत्म हो जाएंगी. उसके बाद रकुल और जैकी का फोटोशूट होगा.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.