Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

IND vs ENG: रांची में मोहम्मद सिराज के साथ अंग्रेज बल्लेबाजों के लिए आफत बनेगा यह गेंदबाज! जसप्रीत बुमराह की जगह मिलेगा मौका

IND vs ENG 4th Test: भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट रांची में खेला जाएगा. लेकिन इस टेस्ट में भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह नहीं खेलेंगे. अब सवाल है कि मोहम्मद सिराज के जोड़ीदार कौन होंगे?

Jasprit Bumrah Replacement: भारत ने तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड को बड़े अंतर से हरा दिया. अंग्रेजों को 434 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा. इस जीत के बाद भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे हो गई है. बहरहाल, भारत-इंग्लैंड सीरीज का चौथा टेस्ट 23 फरवरी से खेला जाएगा. दोनों टीमें रांची में आमने-सामने होगी. लेकिन इस टेस्ट में जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे. दरअसल, जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है. अब सवाल है कि मोहम्मद सिराज के साथ गेंदबाजी की शुरूआत कौन करेगा? किस गेंदबाज को जसप्रीत बुमराह की जगह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बना जाएगा?

आकाश दीप का रांची टेस्ट में खेलना तय!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रांची टेस्ट में जसप्रीत बुमराह की जगह आकाश दीप को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया जाएगा. बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा कि जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है. वहीं, रांची टेस्ट के लिए मुकेश कुमार की वापसी होगी. लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आकाश दीप का प्लेइंग इलेवन में खेलना तय है. यानी, मोहम्मद सिराज के साथ आकाश दीप गेंदबाजी का जिम्मा संभालेंगे.

रांची में सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का पहला टेस्ट हैदराबाद में खेला गया. हैदराबाद में अंग्रेजों ने भारतीय टीम को 28 रनों से हराया. लेकिन इसके बाद टीम इंडिया ने शानदार वापसी की. भारत ने विशाखापट्टनम टेस्ट में अंग्रेजों को 106 रनों से हराया. इसके बाद 5 टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर आ गई. लेकिन इसके बाद तीसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने अंग्रेजों को 434 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया. बहरहाल, भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.