Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

IPL 2024: ऋषभ पंत वापसी के लिए तैयार, दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान होंगे; लेकिन यहां फंसा पेंच

IPL 2024: ऋषभ पंत एक्सीडेंट की वजह से क्रिकेट मैदान से दूर हैं. लेकिन अब पंत की वापसी तय हो गई है.

IPL 2024: स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन के जरिए मैदान पर वापसी करेंगे. आईपीएल के 17वें सीजन में ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी का जिम्मा संभालेंगे. हालांकि ऋषभ पंत आईपीएल के 17वें सीजन में विकेटकीपिंग का जिम्मा नहीं हैंडल करेंगे और वह बतौर बल्लेबाज ही दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए नज़र आएंगे. क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक ऋषभ पंत ने बैंगलोर के नजदीक अलउर में मैच भी खेला है.

दिसबंर 2022 में हुए सड़क एक्सीडेंट के बाद से ही ऋषभ पंत क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. ऋषभ पंत इस एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गए थे और चोटिल होने की वजह से वो पिछले साल आईपीएल में हिस्सा नहीं ले पाए. ऋषभ पंत को रिकवर होने में करीब 1.5 साल का वक्त लगा है. हालांकि पिछले साल की खराब परफॉर्मेंस के बाद दिल्ली कैपिटल्स अब ऋष पंत को जल्द से जल्द मैदान में देखना चाहता है. क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई भी लगातार पंत की फिटनेस को लेकर दिल्ली कैपिटल्स के संपर्स में बना हुआ है.

ऋषभ पंत बल्लेबाजी के लिए हैं तैयार

क्रिकबज की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ऋषभ पंत आईपीएल में उसी तरह से बल्लेबाजी और रनिंग करते हुए नज़र आएंगे जैसे वो एक्सीडेंट से पहले खेलते थे. हालांकि दिल्ली कैपिटल्स को विकेटकीपिंग का जिम्मा किसी और खिलाड़ी के हाथों में सौंपना होगा. एक्सीडेंट के बाद से ऋषभ पंत लगातार नेशनल क्रिकेट एकेडमी में फिटनेस पर काम कर रहे हैं. पंत को पिछले महीने बेहतर इलाज के लिए बीसीसीआई ने लंदन भी भेजा था.

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन 22 मार्च से शुरू होने की संभावना है. हालांकि लोकसभा चुनाव के चलते आईपीएल के 17वें सीजन का शेड्यूल एक बार में जारी नहीं होगा. पोलिंग की तारीखों का एलान होने के बाद आईपीएल का फुल शेड्यूल जारी हो सकता है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.