Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Pushpa 3: ‘पुष्पा 2’ की रिलीज से पहले ही कंफर्म हुई ‘पुष्पा 3’, खुद Allu Arjun ने दिया ये बड़ा अपडेट

Pushpa 3: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों पुष्पा 2 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं फिल्म की रिलीज से पहले एक्टर ने ‘पुष्पा 3’ को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है.
Allu Arjun confirms Pushpa 3: ‘पुष्पा- द राइज’ के बाद इसके दूसरे पार्ट ‘पुष्पा- द रूल’ के साथ साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. फैंस पुष्पा के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं डायरेक्टर सुकुमार की ‘पुष्पा फ्रेंचाइजी’ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. दरअसल, फिल्म के हीरो ने इसके अगले पार्ट पर मुहर लगा दिया है.

‘पुष्पा 2’ की रिलीज से पहले कंफर्म हुई ‘पुष्पा 3’
जी हां, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 3 को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है, जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे. एक्टर ने कहा कि ‘आप निश्चित रूप से फिल्म के तीसरे पार्ट की उम्मीद कर सकते हैं. हम इसे एक फ्रेंचाइजी बनाना चाहते हैं और हमारे पास लाइनअप के लिए कई सारे एक्साइटिंग आइडियाज भी हैं.’ वहीं अल्लू अर्जुन के इस स्टेटमेंट के बाद ये तो कंफर्म हो गया है कि मेकर्स पुष्पा फ्रेचाइंजी को लंबा लेकर जाने वाले हैं. रश्मिका मंदाना भी दे चुकी हैं हिंट
बता दें कि एक्टर से पहले फिल्म की हीरइन रश्मिका मंदाना ने भी बातों-बातों में ‘पुष्पा 3’ को लेकर हिंट दे चुकी हैं. उन्होंने पिंकविला से बातचीत के दौरान कहा था कि ‘यह एक ऐसी कहानी है, जिसका कोई अंत नहीं है. यह बेहद मजेदार है.’ फिलहाल अल्लू अर्जुन और रश्मिका ‘पुष्पा 2-द रूल’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी पुष्पा 2
बता दें कि ये फिल्म इसी साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. वहीं फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच गजब का हाइप बना हुआ. वहीं फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो अल्लू अर्जुन और रश्मिका के अलावा फिल्म में फहद फासिल, सुनील, प्रकाश राज, जगपति बाबू, अनुसूया भारद्वाज अहम किरदारों में नजर आएंगे.

वहीं फिल्म का पहला पार्ट पुष्पा बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुआ था. मूव का हर एक डायलॉग और गाने भी हिट रहे थे. वहीं फिल्म के लाइफटाइम कलेक्शन की बात करें तो ‘पुष्पा’ ने बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. ऐसे में फैंस को इसके अगले पार्ट से काफी उम्मीदें हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.