Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

क्या देश की प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं कंगना रनौत? बोलीं- ‘मैंने सिर्फ फिल्म की है, जिसे देखकर कोई नहीं चाहेगा…’

Kangana Ranaut On Emergency: कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म को कंगना ने ही डायरेक्ट किया है.

Kangana Ranaut On Politics: कंगना रनौत अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. कंगना अपनी फिल्म से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. कंगना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में उन्होंने भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है. कंगना राजनीतिक मुद्दों पर बात करने से भी पीछे नहीं हटती हैं. इसी वजह से एक इवेंट में उनसे पूछा गया कि क्या वो देश की प्रधानमंत्री बनना चाहती है? इस सवाल पर कंगना ने जो जवाब दिया वो वायरल हो रहा है.

कंगना कई बार राजनीति में कदम रखने पर अपने विचार रख चुकी हैं. बीत साल नवंबर में कंगना ने राजनीति में कदम रखने पर अपनी राय दी थी. उन्होंने कहा था- ‘श्री कृष्णा की कृपा रही तो लड़ेंगे.’ अब एक बार फिर कंगना ने इस पर बात की है.

मैंने सिर्फ फिल्म बनाई है
कंगना ने मीडिया से बात करते हुए लिखा- ‘मैंने इमरजेंसी नाम की सिर्फ एक फिल्म की है. वो फिल्म देखने के बाद कोई भी नहीं चाहेगा कि मैं प्रधानमंत्री बनूं.’ इमरजेंसी की बात करें तो इसमें कंगना के साथ अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म को कंगना ने ही डायरेक्ट किया है.

कंगना ने एएनआई से इमरजेंसी के बारे में बात करते हुए कहा था- इमरजेंसी हमारे इतिहास का सबसे जरुरी और डार्क चैप्टर है. जिसके बारे में यंग इंडिया को पता होना चाहिए. मैं अपने सुपर टैलेंटिड एक्टर्स सतीश जी, अनुपम जी, श्रेयस, महिमा और मिलिंद को शुक्रिया कहना चाहती हूं इस क्रिएटिव जर्नी में साथ देने के लिए.

बता दें इमरजेंसी 14 जून 2024 को सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर लोगों में बहुत बज है. क्रिटिक्स का मानना है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.