Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

‘रामायण’ में राजा दशरथ के रोल में दिखेंगे अमिताभ बच्चन? आज ही दिखाईं मंदिर, तुलसी और शिव की तस्वीरें

Ramayana: नितेश तिवारी ने ‘रामायण’ में भगवान राम के रोल के लिए रणबीर कपूर और मां सीता के किरदार के लिए साई पल्लवी को कास्ट किया था. वहीं अब खबर आ रही है कि अमिताभ बच्चन भी फिल्म का हिस्सा बन गए हैं.

Ramayana: नितेश तिवारी अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘रामायण’ के लिए जोरों-शोरों से मेहनत कर रहे हैं. डायरेक्टर अपनी फिल्म में बड़ी से बड़ी स्टारकास्ट को शामिल करने की कोशिश कर रहे हैं. जहां उन्होंने भगवान राम के रोल के लिए रणबीर कपूर और मां सीता के किरदार के लिए साई पल्लवी को कास्ट किया था तो वहीं अब खबर आ रही है कि अमिताभ बच्चन भी फिल्म में दिखाई देने वाले हैं.

जूम एंटरटेनमेंट की एक रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में राजा दशरथ का किरदार निभाने वाले हैं. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब अमिताभ बच्चन को इस रोल के लिए अप्रोच किया गया हो. कई साल पहले भी एक बार बिग बी को राजा दशरथ के रोल के लिए ऑफर किया जा चुका है. 

पहले भी बिग बी को मिल चुका है ये रोल
दरअसल संजय खान द लीजेंड ऑफ राम टाइटल से एक फिल्म बना रहे थे. तब भी अमिताभ को राजा दशरथ के रोल के लिए अप्रोच किया गया था. इस फिल्म में ऋतिक रोशन राम के रोल में नजर आने वाले थे. वहीं संजय के बेटे जायद खान लक्ष्मण बनने वाले थे. हालांकि किसी वजह से फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई थी.

बिग बी ने की तुलसी पूजा 
अमिताभ बच्चन को लेकर आज ही खबर आई है कि वे ‘रामायण’ में राजा दशरथ का किरदार निभा सकते हैं और आज ही बिग बी ने सोशल मीडिया पर तुलसी पूजा करते हुए फोटोज भी शेयर की है. इन तस्वीरों में अमिताभ बच्चन तुलसी पर जल और दूध चढ़ाते दिख रहे हैं.

‘रामायण’ के लिए बॉलीवुड के दिग्गज सितारों को किया कास्ट
नितेश तिवारी की ‘रामायण’ की स्टार कास्ट की बात करें तो रणबी कपूर भगवान राम और साई पल्लवी मां सीता का रोल निभाने वाली हैं. वहीं साउथ सुपरस्टार फिल्म में रावण बनने वाले हैं. इसके अलावा सनी देओल हनुमान के अवतार में दिखाई देंगे तो वहीं लारा दत्ता कैकेयी और रकुल प्रीत सिंह शुर्पनखा की भूमिका निभाएंगी.

कब रिलीज होगी ‘रामायण’?
नितेश तिवारी मार्च 2024 से ‘रामायण’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. फिल्म तीन हिस्सों में बनाई जाएगी. खबर है कि मेकर्स दिवाली 2025 से पहले ही फिल्म की शूटिंग खत्म कर देंगे और इसके बाद ही फिल्म की रिलीज डेट सामने आएगी.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.