Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

U19 World Cup 2024: टीम इंडिया के सामने फाइनल में ऑस्ट्रेलिया की चुनौती; इन 5 खिलाड़ियों पर रहेंगी निगाहें

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अंडर19 वर्ल्ड कप का फाइनल खेला जाएगा. उदय सहारन की अगुवाई वाली भारतीय टीम छठी बार अंडर19 वर्ल्ड कप जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी.

India-Australia Final: भारतीय खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट में शानदार खेल का नजारा पेश किया है. भारतीय गेंदबाजों के अलावा बल्लेबाजों ने विपक्षी टीमों को कोई मौका नहीं दिया. लिहाजा, अब तक टूर्नामेंट में टीम इंडिया को हार नहीं मिली है. भारतीय टीम खिताबी मुकाबले में अपनी जीत के सिलसिले को बरकरार रखने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. बहरहाल, आज हम नजर डालेंगे दोनों टीमों के उन खिलाड़ियों पर जो फाइनल में अपनी छाप छोड़ सकते हैं.

ये खिलाड़ी हो सकते हैं फाइनल में मैच विनर!

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल में टीम इंडिया के बल्लेबाज मुशीर खान पर निगाहें रहेंगी. इस टूर्नामेंट में मुशीर खान ने 6 मैचों में 67.60 एवरेज से 338 रन बनाए हैं. जिसमें 2 शतक जड़े हैं, जबकि 1 बार पचास रनों का आंकड़ा पार किया है. वहीं, भारतीय टीम के कप्तान उदय सहार ने 6 मैचों में 64.83 की एवरेज से 389 रन बनाए हैं. भारतीय कप्तान ने 1 शतक के अलावा 3 बार पचास रनों का आंकड़ा पार किया है. बहरहाल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल में टीम इंडिया के कप्तान पर निगाहें रहेंगी.

इन खिलाड़ियों पर रहेंगी फैंस की निगाहें…

इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की फेहरिस्त में टीम इंडिया के गेंदबाज सौमी पांडे टॉप पर हैं. सौमी पांडे ने 6 मैचों में 17 विपक्षी बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया है. वहीं, ऑस्ट्रेलिया के फैंस हैरी डिक्सन से बड़ी पारी की उम्मीद करेंगे. इस टूर्नामेंट में हैरी डिक्सन ने 44.50 की एवरेज से 267 रन बनाए हैं. इसके अलावा कंगारू फैंस ह्यू वेइब्गेन से अच्छी पारी की उम्मीद कर रहे होंगे. इस टूर्नामेंट में ह्यू वेइब्गेन ने 51.20 की एवरेज से 256 रन बनाए हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.