Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Kamal Nath News: कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, कमलनाथ परिवार से BJP की नजदीकी बढ़ी, ज्वाइनिंग फॉर्मूले पर मंथन

Kamal Nath May Join BJP: कांग्रेस को बीजेपी बड़ा झटका दे सकती है. सूत्रों की मानें तो जल्द ही कमलनाथ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. उनके साथ नकुलनाथ भी बीजेपी थाम सकते हैं.

Kamal Nath News: मध्य प्रदेश में बीजेपी कांग्रेस को झटका देने की तैयारी कर रही है. सूत्रों के मुताबिक कमलनाथ की बीजेपी से नजदीकियां बढ़ रही है. सूत्रों का तो दावा यहां तक है इस बात पर मंथन चल रहा है कि ज्वाइनिंग का फॉर्मूला क्या रहेगा. सूत्रों ने ये भी कहा है कि कमलनाथ के साथ उनके बेटे नकुलनाथ बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. हांलाकि पिछले दिनों कमलनाथ ने बीजेपी में जाने के कयासों को खारिज कर दिया था.

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस ने कमलनाथ को पीसीसी चीफ के पद से हटा दिया था. इसके बाद से ही मध्य प्रदेश की सियासी गलियों में कई तरह के कयास लगना शुरू हो गए थे. वहीं अब सूत्रों के हवाले से ये खबर मिल रही है कि कमलनाथ बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. सूत्रों का तो यहां तक दावा है कि मार्च में कमलनाथ कांग्रेस छोड़ सकते हैं और बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

सूत्रों के मुताबिक कमलनाथ के अलावा कई अन्य नेता भी कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. माना जा रहा है कि इन नेताओं की बीजेपी से नजदीकियां बढ़ रही हैं. सूत्र तो यहां तक दावा कर रहे हैं कि इन नेताओं के करीबी बीजेपी नेताओं से संपर्क करना भी शुरू कर चुके हैं.

नकुलनाथ ने छिंदवाड़ा से लड़ने का किया था एलान
हालांकि हाल ही में कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने ये एलान किया था कि वह छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा था कि जब कांग्रेस की लिस्ट सामने आएगी तब औपचारिकता होगी. उन्होंने कमलनाथ के छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ने की अटकलों को खारिज करते हुए खुद के वहां से लोकसभा चुनाव लड़ने की बात कही थी. वहीं अब सियासी हवा दूसरी तरफ बहती दिखाई दे रही है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.