Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Valentine Week: बेशुमार प्यार होते हुए भी पार्टनर की इन आदतों से नफरत करते हैं स्टार्स, खुद किया था खुलासा

Valentine Week: आज हम आपको बी-टाउन के उन पॉपुलर कपल्स से मिलवाने जा रहे हैं, जिनके बीच बेइंतहा मोहब्बत होते हुए भी वो एक-दूसरे की कुछ आदतों से बेहद परेशान है. नीचे देखिए लिस्ट….
जानिए पार्टनर की किन आदतों से परेशान है ये सितारे
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण: इस लिस्ट का सबसे पहला नाम लवबर्ड दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का है. जो साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे. आज भी ये कपल अक्सर एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आते हैं.


लेकिन एक बार रणवीर की एक बुरी आदत का खुलासा करते हुए दीपिका ने बताया था कि, वो खाना बहुत जल्दी खाते हैं, जिसे देखकर मुझे काफी गुस्सा आता है. रणवीर की ये आदत मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है.


शाहरुख और गौरी खान: बॉलीवुड के पावरकपल शाहरुख खान और गौरी खान का ना भी इस लिस्ट में शामिल है. जिनकी शादी को सालों हो चुके हैं लेकिन आज भी दोनों के बीच बेशुमार प्यार है.


हालांकि शाहरुख की कुछ आदतें गौरी को बिल्कुल भी पसंद नहीं है. इसका खुलासा करते हुए उन्होंने एक बार कहा था कि, घर में जब भी पार्टी होती है तो, शाहरुख हमेशा दोस्तों को छोड़ने गाड़ियों तक जाते हैं. लेकिन उनकी ये आदत मुझे पसंद नहीं है. क्योंकि ऐसे में वो पार्टी का ज्यादात्तर वक्त घर से बाहर ही पूरा कर देते हैं.


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट: इस लिस्ट में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी शामिल है. जिनकी जोड़ी फैंस को बहुत ही ज्यादा पसंद है. वहीं आलिया की आदतों के बारे में बात करते हुए एक बार रणबीर ने कहा था कि, जब आलिया प्रेग्नेंट थी तो वो बहुत ज्यादा सोती थी औऱ उनकी इस आदत से मुझे बहुत परेशानी होती थी. वहीं आलिया की मानें तो उनको रणबीर की कम बोलने की आदत काफी Annoying लगती है.


शाहिद कपूर और मीरा राजपूत: बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी की है. दोनों आज दो बच्चों के पेरेंट्स भी बन चुके हैं. वहीं एक बार शाहिद की बुरी आदत का खुलासा करते हुए मीरा ने बताया था कि शाहिद मैसेज टाइप करने के दौरान काफी मिस्टेक करते हैं. ऐसे में वो मैसेज समझने के लिए उन्हें काफी ध्यान लगाना पड़ता है.


सैफ अली खान और करीना कपूर: ये बॉलीवुड की हॉट जोड़ियों में से एक है. दोनों फैंस को अक्सर कपल्स गोल्स देते हैं. लेकिन सैफ की भी कुछ आदतें करीना को बिल्कुल पसंद नहीं है. इसपर बात करते हुए करीना ने बताया था कि, सैफ से जब भी कुछ पूछा जाता है, तो वो तुरंत ‘ना’ कह देते, जोकि मुझे बहुत इरीटेटिंग लगता है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.