Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Black OTT Release: 19 साल बाद OTT पर रिलीज हुई ‘ब्लैक’, जानें कहां देखें अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म

Black OTT Release: अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी की ये फिल्म ब्लैक साल 2005 में रिलीज हुई थी. फिल्म को काफी पसंद किया गया था. अब 19 साल बाद ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो गई है.
Black OTT Release: संजय लीला भंसाली अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उनकी फिल्मों की कहानी सबसे हटकर होती है. उनकी ऐसी ही एक फिल्म थी ब्लैक. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी लीड रोल में थे. फिल्म को दर्शकों की तरफ से बेहद पसंद किया गया था. आज भी ये फिल्म फैंस की बेस्ट फिल्मों की लिस्ट में शामिल है. इस बीच फिल्म को लेकर एक गुड न्यूज आई है.

19 साल बाद ओटीटी पर रिलीज हुई ब्लैक

अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी की ये फिल्म साल 2005 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को रिलीज हुए 19 साल हो गए हैं. इस बीच अब ये फिल्म डिजिटली रिलीज हो गई है. जी हां, 19 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ब्लैक ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. इससे पहले ये फिल्म किसी भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध नहीं थी. लेकिन अब दर्शक इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

अमिताभ बच्चन ने खुद की जानकारी

इस बात की जानकारी खुद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है. बिग बी ने अपने ट्वीट में फिल्म की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है- ब्लैक को रिलीज हुए 19 साल हो गए हैं औज आज हम इसकी नेटफ्ल्क्सि पर पहली डिजिटल रिलीज का जश्न मना रहे हैं. देबराज और मिशेल की यात्रा हम सभी के लिए प्रेरणा रही है और हमें उम्मीद है कि ये आपको शक्ति और करुणा से भर देगी.
क्या थी फिल्म ब्लैक की कहानी?
फिल्म की बात करें तो, बता दें कि, ब्लैक में रानी मुखर्जी ने एक ब्लाइंड लड़की का किरदार निभाया था. फिल्म में उनके किरदार को पढ़ने लिखने से लेकर आम इंसान की तरह जीने की चाह थी. वहीं, अमिताभ ने फिल्म में देवराज का किरदार निभाया था जो एक टीचर थे. फिल्म में वो रानी के सपोर्ट सिस्टम बने थे. फिल्म के डायलॉग और कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई थी.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.