Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Poonam Pandey Death: क्या पुणे मे होगा पूनम पांडे का अंतिम संस्कार? एक्ट्रेस की मौत पर छाए सस्पेंस के बीच को-स्टार शिवम का चौंकाने वाला दावा

Poonam Pandey Death: पूनम पांडे की मौत पर काफी सस्पेंस बना हुआ है. उनके इंस्टा अकाउंट पर एक्ट्रेस के निधन की सूचना दी गई है. लेकिन उनकी मौत कब और कहां हुई, उनका अंतिम संस्कार कब होगा?  इन तमाम सवालों को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं अब पूनम पांडे के निधन के एक दिन बाद, उनके लॉक अप को-स्टार शिवम शर्मा ने एक्ट्रेस के अंतिम संस्कार को लेकर बड़ा दावा किया है.

पूनम पांडे की मौत को लेकर शिव शर्मा ने किया ये दावा
दरअसल शिवम शर्मा ने अब दावा किया है कि पूनम पांडे की कथित तौर पर पुणे में मौत हुई है. पहले कहा गया था कि पांडे उत्तर प्रदेश के कानपुर में थीं, जब 1 फरवरी की रात को वह बेहोश हो गईं और उनकी मृत्यु हो गई. हालांकि, अब शिवम के सभी को कंफ्यूज कर दिया है.

शिवम शर्मा ने पिंकविला से बातचीत में पांडे की मौत पर सदमा और अविश्वास जाहिर किया और कहा, “हमने एक साथ बहुत समय बिताया है, और वे सभी यादें मेरी आंखों के सामने घूम रही हैं. यह काफी अविश्वसनीय है क्योंकि मौत का कारण कैंसर है. कैंसर के कारण किसी के निधन के बारे में नहीं सुना. कोई लक्षण नहीं थे, और उसने कभी इसका जिक्र नहीं किया.

पूनम के अंतिम संस्कार को लेकर शिवम ने क्या कहा?
शिवम ने आगे कहा, “एक कॉमन फ्रेंड ने मुझे बताया कि उनका पार्थिव शरीर पुणे में है, जबकि उनका परिवार कानपुर में है. मुझे नहीं पता कि उसका परिवार अंतिम संस्कार की योजना कैसे बनाएगा. मैं उनके परिवार को ढेर सारी स्ट्रेंथ देना चाहता हूं.”

पूनम पांडे की मौत की खबर सबसे पहले उनके इंस्टा पोस्ट से मिली थी
बता दें कि पूनम पांडे का गुरुवार, 1 फरवरी को निधन हो गया था. उनकी मौत की खबर सबसे पहले उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई एक पोस्ट में सामने आई थी. पोस्ट में लिखा गया था. “आज की सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है. वह उनके कॉन्टेक्ट में आए हर इंसान से बहुत प्यार और खुशी से मिलती थीं. दुख की इस घड़ी में, हम प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करेंगे.  जबकि हम उसे हमारे द्वारा साझा की गई हर बात के लिए प्यार से याद करते हैं.”

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.