Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

IND vs ENG: भारत को पहुंची दोहरी चोट, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा का तीसरे टेस्ट से भी पत्ता कटना तय!

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ का दूसरा मुकाबला 02 फरवरी से खेला जाना है, लेकिन उससे पहले भारतीय टीम के लिए दो बुरी खबर सामने आई हैं.
Virat Kohli And Ravindra Jadeja: भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ जारी पांच मैचों की टेस्ट के दूसरे मुकाबले से पहले दोहरी चोट पहुंची है. भारत के स्टार बैटर विराट कोहली और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का तीसरे टेस्ट से बाहर होना लगभग तय ही समझिए. अभी सीरीज़ के आखिरी तीन टेस्ट के लिए बीसीसीआई को भारतीय स्क्वॉड का एलान करना भी बाकी है.
आखिरी तीन टेस्ट के लिए टीम में किसे लिया जाए, ये अजीत अगरकर वाली सिलेक्शन कमेटी के लिए बड़ी चिंता की बात होगी. जडेजा और कोहली की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया काफी कमज़ोर हो सकती है. भारत पहला मुकाबला गंवाकर सीरीज़ में 0-1 से पीछे चल रही है और अब कोहली और जडेजा के बाहर होने की खबर परेशान करने वाली है. हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

विराट कोहली

विराट कोहली को टेस्ट सीरीज़ के शुरुआती दो टेस्ट के लिए भारतीय स्क्वॉड में शामिल किया गया था, लेकिन पहले मुकाबले की शुरुआत से पहले ही कोहली ने दोनों मुकाबले से अपना नाम वापस ले लिया था. बीसीसीआई ने कोहली के बारे में जानकारी साझा करते हुए बताया था कि निजी कारणों के चलते कोहली ने टेस्ट सीरीज़ के शुरुआती दो मुकाबलों से अपना नाम वापस ले लिया है. हालांकि इस बात को साफ नहीं किया गया था कि वो सीरीज़ के बाकी टेस्ट के लिए उपलब्ध रहेंगे या नहीं.

रवींद्र जडेजा

हैदराबाद में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट में जडेजा ने गेंद और बल्ले से कमाल करते हुए शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया था. लेकिन मुकाबले में जडेजा कुछ असहज नज़र आए थे और फिर बाद में बीसीसीआई ने अपडेट जारी कर बताया था कि जडेजा पहले टेस्ट के दौरान हैमस्ट्रिंग इंजरी से ग्रसित हुए थे. अब मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक जडेजा को रिकवरी के लिए 6-8 हफ्तों तक का वक़्त लग सकता है. ऐसे में वो दूसरे के साथ-साथ 15 फरवरी से राजकोट में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट को भी मिस कर सकते हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.