Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

IND vs ENG: विशाखापत्तनम में खूब चला है रोहित शर्मा का बल्ला, अंग्रेजों के लिए डराने वाले हैं आंकड़ें

Rohit Sharma: आंकड़ें बताते हैं कि इस मैदान पर रोहित शर्मा का बल्ला खूब चला है. इस मैदान पर पिछले 4 मैचों में रोहित शर्मा ने 176, 127, 159 और 13 रन बनाए हैं.

Rohit Sharma At Vizag: भारतीय टीम को हैदराबाद टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा. इंग्लैंड ने टीम इंडिया को 28 रनों से हरा दिया. इस तरह बेन स्टोक्स की टीम 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है. भारत-इंग्लैंड सीरीज का दूसरा टेस्ट 2 फरवरी से खेला जाएगा. दोनों टीमें विशाखापत्तनम में आमने-सामने होगी. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया विशाखापत्तनम में सीरीज बराबर करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. हालांकि, रवीन्द्र जडेजा, विराट कोहली और केएल राहुल जैसे प्लेयर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं होंगे, लेकिन इसके बावजूद अंग्रेजों के लिए अच्छी खबर नहीं है.

विशाखापत्तनम में लाजवाब हैं रोहित शर्मा के आंकड़ें…

दरअसल, विशाखापत्तनम में रोहित शर्मा अंग्रेजों के लिए आफत बनने वाले हैं. आंकड़ें बताते हैं कि इस मैदान पर रोहित शर्मा का बल्ला खूब चला है. खासकर, पिछले 4 मैचों में रोहित शर्मा ने विपक्षी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की है. पिछले 4 मैचों में रोहित शर्मा ने 176, 127, 159 और 13 रन बनाए. यानी, भारतीय कप्तान ने पिछले 4 मैचों में विशाखापत्तम में 3 बार शतक का आंकड़ा पार किया है. बेन स्टोक्स की कप्तानी वाली इंग्लैंड टीम के लिए यह शुभ संकेत नहीं है. विशाखापत्तनम में रोहित शर्मा को रोकना अंग्रेजों के लिए बड़ी चुनौती होगी.

हैदराबाद में टीम इंडिया पर भारी पड़े अंग्रेज…

भारत-इंग्लैंड पहले टेस्ट की बात करें तो टीम इंडिया को 28 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस टेस्ट में इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड ने 246 रनों का स्कोर बनाया. जिसके जवाब में भारतीय टीम ने 436 रन बनाए. इस तरह टीम इंडिया को 190 रनों की मजबूत बढ़त मिली, लेकिन दूसरी पारी में ओली पोप के शतक ने टीम इंडिया के अरमानों पर पानी फेर दिया. भारतीय टीम को टेस्ट जीतने के लिए 231 रनों का टारगेट मिला था, लेकिन रोहित शर्मा की टीम महज 202 रनों पर सिमट गई. इस तरह इंग्लैंड ने पहला टेस्ट 28 रनों से अपने नाम कर लिया.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.