Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Fighter का कलेक्शन देख ऋतिक रोशन ने बताया सच, बोले- नंबर्स से फर्क पड़ता है

Hrithik On Box Office Collection: ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है. ऋतिक ने अब नंबर्स को लेकर बात की है.

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपनी फिल्म फाइटर की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं. फाइटर बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है. फिल्म 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर चुकी है और अब जल्द ही 150 करोड़ के क्लब में एंट्री करने के लिए तैयार है. फिल्म में ऋतिक के साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आईं हैं. ऋतिक और दीपिका ने जबरदस्त एक्शन किया है. ऋतिक को इंडस्ट्री में 24 साल हो चुके हैं और अब उन्होंने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर बात की है. ऋतिक ने हाल ही में कहा कि नंबर का फर्क पड़ता है.

पिंकविला ने खास बातचीत में ऋतिक ने कहा कि बॉक्स ऑफिस नंबर से सबसे बड़ा वैलिडेशन आता है. पहले इस बारे में बात करने में मैं थोड़ा शरमाता था लेकिन ये ही सच है. सबसे बड़ा वैलिडेशन बॉक्स ऑफिस नंबर्स हैं खासकर तब जब आप एक फिल्म ऑडियन्स को एंटरटेन करने के लिए बनाते हैं और जो नंबर लाती है.

लोगों का फीडबैक मायने रखता है
ऋतिक ने आगे कहा- जिन लोगों को मैं प्यार करता हूं, मैं उम्मीद करता हूं कि उन्हें मेरा काम पसंद आए. अगर मैं उनकी तारीफ करता हूं तो एक नजरिया है कि वे मेरे काम को देख रहे होंगे और अगर मैं उस नजरिए से संतुष्ट हो जाता हूं तो मैं अपनी नजरों में थोड़ा ऊपर उठ जाता हूं क्योंकि मैं खुद को उनके नजरिए से देखता हूं. मेरे बेटों, परिवार, पार्टनर का रिएक्शन बहुत जरुरी है.
बॉक्स ऑफिस नंबर हमेशा मायने नहीं रखते
ऋतिक ने कहा कि वह सिर्फ नंबर के लिए फिल्म नहीं करते हैं. उनकी परफॉर्मेंस उन्हें अचीवमेंट देती है. मैंने विक्रम वेधा नाम की फिल्म की थी. जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी. वो फ्लॉप थई लेकिन मेरे काम की तारीफ हुई थी तो इससे मुझे स्ट्रेंथ मिली थी. मुझे लगता है मेरा मिशन बॉक्स ऑफिस नहीं ग्रोथ है. अगर मेरा वो हिस्सा संतुष्ट हो रहा है और लोग कह रहे हैं कि ‘हमने कुछ नया देखा, आपने कुछ नया किया’, तो मुझे लगता है कि मैं ग्रो कर रहा हूं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.