Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

चंडीगढ़ मेयर चुनाव रिजल्ट: सीएम केजरीवाल का BJP पर वार, ‘ये लोग इतना गिर सकते हैं तो…’

Chandigarh Mayor Election: चंडीगढ़ मेयर चुनाव में बीजेपी ने जीत हासिल की है. इस चुनाव रिजल्ट को लेकर आप ने धांधली के आरोप लगाए हैं. सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी बीजेपी का नाम लिए बगैर निशाना साधा.


Chandigarh Mayor Election Result 2024: चंडीगढ़ मेयर चुनाव रिजल्ट को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने एक्स पर लिखा, ”चंडीगढ़ मेयर चुनाव में दिन दहाड़े जिस तरह से बेईमानी की गई है, वो बेहद चिंताजनक है. यदि एक मेयर चुनाव में ये लोग इतना गिर सकते हैं तो देश के चुनाव में तो ये किसी भी हद तक जा सकते हैं. ये बेहद चिंताजनक है.’


चंडीगढ़ के महापौर पद के लिए हुए चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के उम्मीदवार मनोज सोनकर ने जीत हासिल की. उन्होंने आम आदमी पार्टी (AAP) के कुलदीप कुमार को मात दी. इस चुनाव में आप और कांग्रेस ने गठबंधन किया था. समझौते के तहत आम आदमी पार्टी ने मेयर पद के लिए प्रत्याशी खड़ा किया था. कांग्रेस ने वरिष्ठ उपमहापौर और उपमहापौर पदों के लिए अपने उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतारे.
चंडीगढ़ मेयर चुनाव में बीजेपी के मेयर उम्मीदवार मनोज सोनकर ने 16 वोट हासिल किए. वहीं सिंह को 12 वोट मिले. 8 वोट अवैध घोषित किए गए. अवैध घोषित किए गए वोटों को लेकर आप और कांग्रेस ने धांधली का आरोप लगाए हैं. आप की एक पार्षद ने कहा कि हम हाई कोर्ट जाएंगे. आज बीजेपी ने धोखे से जीत हासिल की है. मेरे हाथ से बैलेट छीन लिया गया. 8 वोट अवैध कैसे हो सकते हैं?

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.