Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Bihar Political Crisis: नीतीश कुमार के इस्तीफे पर बोले गिरिराज- बिहार में डेढ़ साल में पनप गया था जंगलराज

Bihar Politics: गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार के इस्तीफे के बाद लालू प्रसाद यादव पर हमला किया. उन्होंने कहा कि लालू यादव ने इस बिहार में सबसे पहले पार्टियों को तोड़ने का काम किया था.Giriraj Singh on Nitish Kumar Resignation: बिहार में नीतीश कुमार के सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि सूबे में पिछले डेढ़ साल में जंगलराज जैसी स्थिति हो गई थी. उन्होंने इस्तीफा तो दे दिया है पर डर सता रहा है. अब बीजेपी बिहार में जंगलराज नहीं आने देगी.

अचानक बदले गिरिराज सिंह के भी सुर

इससे एक दिन पहले शनिवार (27 जनवरी) को गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा था कि, ‘खूंटा से रस्सी तोड़कर पीएम बनने के लिए नीतीश भागे थे. पहले राहुल जी को दूल्हा मान लिया. मुझे लगता है कि कहीं न कहीं खरगे को भी मान लिया. बीजेपी बिहार की राजनीति पर नजर बनाए हुए है. आगे उन्होंने कहा कि लालू यादव ने इस बिहार में सबसे पहले पार्टियों को तोड़ने का काम किया था.

दो दिन पहले कहा था, दरवाजे बंद हैं

गिरिराज सिंह ने शुक्रवार (26 जनवरी) को बिहार की सियासत में मची हलचल को लेकर नीतीश कुमार पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि “पहले भी नीतीश कुमार यही गाना गाते थे कि मैं मायके चली जाऊंगी, लेकिन बीजेपी के दरवाजे नीतीश कुमार के लिए अब बंद हैं. वे अपनी कुर्सी पर जमे हुए हैं और लालू परिवार के लिए अपनी कुर्सी नहीं छोड़ सकते. बिहार में 6-5 का खेल चल रहा है. दोनों हार्ड बार्गेनर हैं. जबसे दोनों बिहार में आए हैं तब से यही खेल चल रहा है.”

अश्विनी चौबे भी दिखे थे साथ

नीतीश को लेकर सिर्फ गिरिराज सिंह के ही सुर नहीं बदले, बल्कि बिहार से सांसद और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे भी शनिवार (27 जनवरी) को पुरानी नाराजगी को भुलाकर नीतीश कुमार के साथ दिखे थे. दोनों बक्सर के ब्रह्मपुर में दूसरे चरण के विकास कार्यों का शिलान्यास करने श्री बाबा ब्रह्मेश्वरनाथ धाम पहुंचे थे.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.