Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

गणतंत्र दिवस पर लगी ‘फाइटर’ की लॉटरी, ऋतिक-दीपिका की फिल्म की हुई बंपर कमाई, जानें- दूसरे दिन का कलेक्शन

 ‘फाइटर’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म ने अच्छी शुरुआत की थी लेकिन गणतंत्र दिवस पर तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया और शानदार कलेक्शन किया.

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के साथ ही फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वहीं थिएटर्स में दस्तक देते ही इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला और इसने रिलीज के पहले दिन अच्छी शुरुआत की. वहीं फिल्म को दूसरे दिन रिपब्लिक डे की छुट्टी का पूरा फायदा मिला है और इसने बंपर कलेक्शन किया है. चलिए यहां जानते हैं ‘फाइटर’ ने रिलीज के दूसरे दिन कितन कमाई की है?

‘फाइटर’ का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. देशभक्ति पर बेस्ड इस फिल्म की इमोशनल कहानी के साथ होश उड़ा देने वाले एक्शन सीक्वेंस ने दर्शको को खूब इम्प्रेस किया है. इसी के साथ इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ रही है. कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने 22 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी. हालांकि इसका कारोबार सिद्धार्थ आनंद की शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘पठान’ और ऋतिक की ‘वॉर’ से कम रहा लेकिन ‘फाइटर’ को दूसके दिन गणतंत्र दिवस की छुट्टी का पूरा फायदा मिला है और इसने छप्परफाड कमाई की है. इसी के साथ ‘फाइटर’ की रिलीज के दूसरे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

‘फाइटर’ ने रिलीज के दो दिनों में 60 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. वहीं वीकेंड पर भी इस फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल आने की उम्मीद है. कहा जा रहा है कि ये फिल्म वीकेंड तक 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लेगी.

‘फाइटर’ का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. ये फिल्म 250 करोड़ के मोटे बजट में बनी है. फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन के साथ ही दीपिका पादुकोण., अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख और करण सिंह ग्रोवर सहित कईं कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है. फिल्म में ऋतिक रोशन ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी के किरदार में हैं. वहीं दीपिका पादुकोण फिल्म में स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड उर्फ मिनी के रोल में हैं जबकि अनिल कपूर ने फिल्म में ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी का रोल निभाया है. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.