Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Shilpa Shetty Net Worth: फिल्म ही नहीं… इन बिजनेस से भी करोड़ों की कमाई करती है शिल्पा शेट्टी, जानिए उनकी नेट वर्थ

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी न सिर्फ फिल्मों से बल्कि अलग-अलग बिजनेस को जरिए करोड़ों की कमाई करती हैं. हम आपको आज उनकी नेट वर्थ के बारे में जानकारी दे रहे हैं.

Shilpa Shetty Net Worth: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की नेट वर्थ करोड़ों में है. फाइनेंशियल टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक वह कुल 134 करोड़ रुपये की मालकिन हैं.

शिल्पा शेट्टी मुंबई के एक बेहद फेमस रेस्टोरेंट Bastian की मालकिन हैं. साल 2019 में उन्होंने इस होटल चेन की 50 फीसदी हिस्सेदारी खरीदी थी.

साल 2022 में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने VFX इंडस्ट्री में भी दस्तक दी थी. उन्होंने संदीप माने के साथ मिलकर SVS Studio की स्थापना की है. इस स्टूडियो में फिल्म से जुड़े विजुअल इफेक्ट्स पर काम किया जाता है. इस बिजनेस में शिल्पा ने कुल 10 करोड़ रुपये का निवेश किया है.

शिल्पा शेट्टी DreamSS नाम से खुद का फैशन ब्रांड भी चलाती हैं. इस ब्रांड की शुरुआत उन्होंने साल 2020 में की थी. इसके अलावा एक फिटनेस ऐप भी उनकी इनकम का सोर्स है.

शिल्पा कई मशहूर ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए अच्छी कमाई करती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए वह 1 करोड़ रुपये तक की फीस वसूलती हैं.

इसके अलावा शिल्पा रिएलिटी शो और कई बिजनेस जैसे Mamaearth, WickedGud जैसे ब्रांड्स में निवेश करके तगड़ी कमाई कर रही हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.